होम / Rohtak Triple Murder Case : शराब ठेके पर 3 युवकों को उतारा था मौत के घाट, इतने दिनों में आरोपी दबोचे

Rohtak Triple Murder Case : शराब ठेके पर 3 युवकों को उतारा था मौत के घाट, इतने दिनों में आरोपी दबोचे

• LAST UPDATED : October 2, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Rohtak Triple Murder Case : प्रदेश के जिला रोहतक के बालियान मोड़ स्थित शराब ठेके पर हुए तिहरे हत्याकांड में आखिर पुलिस ने आरोपियों को दबोच लिया है। जी हो, हत्या मामले में पुलिस ने 3 शूटरों को गिरफ्तार करने में बड़ी सफलता हासिल की है।

Rohtak Triple Murder Case : ये हुई आरोपियों की पहचान

ट्रिपल हत्याकांड के मामले में जो आरोपी दबोचे गए हैं, उन आरोपियों की पहचान एकता कॉलोनी निवासी सोनू, देरी मोहल्ला निवासी कपिल उर्फ शूटर एवं रोहतक के सालारा मोहल्ला निवासी कशिश के रूप में हुई है। पकड़े गए आरोपियों सोनू को 5 दिन और आरोपी कपिल एवं कशिश की 4-4 दिन के पुलिस डिमांड पर भेजा गया है। पुलिस अब इन आरोपियों से यह पूछने में जुटी है कि आखिर इन आरोपियों ने हत्या क्यों की।

19 सितंबर का है ट्रिपल हत्याकांड

मालूम रहे कि 19 सितंबर को बालियान मोड़ के पास शराब ठेके पर अमित उर्फ मोनू, विनय और जयदीप की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी, जबकि इस हमले में अनुज राणा और मनोज गंभीर रूप से घायल हुए थे। इस तिहरे हत्याकांड को अंजाम देकर बदमाश भाग गए थे। अब पुलिस ने 3 शूटरों को गिरफ्तार किया है। इनके कब्जे से 3 पिस्टल भी बरामद हुए हैं। रिमांड के दौरान पुलिस आरोपियों से हत्या के पीछे कौन-कौन शामिल है और अन्य किस-किस ने इस घटना में सहयोग किया है, इसकी जांच की जाएगी।

Jind Crime News : शराब पीने के दौरान कहासुनी के चलते कार से टक्कर मार युवक की हत्या

Robbery Crime: सेल्समैन के बैग से कैश गायब, कई महिलाओं पर चोरी का आरोप

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox