Triple Murder in Haryana : सोनीपत में भाई-भाभी और मासूम भतीजे की हत्या

117
Triple Murder in Haryana
सोनीपत में भाई-भाभी और मासूम भतीजे की हत्या
  • बड़े भाई ने तेजधार हथियार से वारदात को दिया अंजाम

India News (इंडिया न्यूज), Triple Murder in Haryana : हरियाणा में आज दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है जिस कारण वारदात के इलाके में हड़कंप मच गया। जी हां, यहां सोनीपत के गढ़ बिंदरौली गांव में एक भाई ने ही अपने छोटे भाई, भाभी व मासूम बच्चे (3 माह) की तेजधार हथियार से हत्या कर दी। जैसे ही वारदात की जानकारी गांववासियों को लगी तो उन्होंने तुरंत इस बारे में सूचना पुलिस को दी। वहीं तुरंत पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर आवश्यक कार्रवाई में जुट गई।

Triple Murder in Haryana : वारदात को अंजाम देने के बाद से आरोपी भाई फरार

जानकारी के अनुसार गांव बिंदरौली निवासी अमरदीप (28), अपनी पत्नी मधु (25), बेटे शिवम (3 माह) तथा पिता धर्मबीर व बड़े भाई मंदीप के साथ रहते थे। रात को अमरदीप की अपने बड़े भाई से किसी बात के लेकर बहस हो गई थी।  इस पर बड़े भाई ने छोटे भाई अमरदीप, उनकी पत्नी और मासूम बच्चे की तेजधार हथियार से हत्या कर दी। वहीं वारदात को अंजाम देने के बाद से आरोपी फरार है। फिलहाल एफएसएल की टीम को बुलाकर सबूत जुटाए जा रहे है। पुलिस परिजनों के बयान दर्ज कर कार्रवाई शुरू करेगी।

ये बोले एसीपी

एसीपी मुकेश जाखड़ ने बताया कि अमरदीप ने मधु के साथ प्रेम विवाह कर रखा था। वहीं बड़ा भाई मंदीप अभी अविवाहित है। पुलिस वारदात के पूरे मामले में कई पहलुओं से जांच में जुट गई है। आरोपी ने अपने ही भाई, भाभी और भतीजे को मौत के घाट उतारा है। आरोपी को जल्द ही काबू कर लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें : Minor Student Molestation Case : नाबालिग छात्रा से छेड़छाड़ व ब्लैकमेल करने का आरोपी शिक्षक सस्पेंड

यह भी पढ़ें : Young Man Committed Suicide : ससुराल पक्ष के लोगों से परेशान युवक ने फंदा लगाकर की आत्महत्या