Mother Murdered in Sirsa : मां ने शराब पीने से रोका तो बेटे ने सिर पर डंडा मारकर कर दी हत्या

29
Mother Murdered in Sirsa
मां ने शराब पीने से रोका तो बेटे ने सिर पर डंडा मारकर कर दी हत्या
  • शराब की लत के कारण पत्नी भी छोड़कर चली गई थी, आरोपी के खिलाफ हत्या का केस दर्ज

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Mother murdered in Sirsa : सिरसा के गांव भूरटवाला मेें पुत्र ने मां के सिर पर डंडा मारकर उसकी हत्या कर दी। घटना की सूचना मिलने पर ऐलनाबाद थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव का पोस्टमार्टम कराया गया। पुलिस ने घरवालों का बयान दर्ज करके आरोपी पुत्र जसवंत के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया है।

Mother Murdered in Sirsa : बेटा शराब पीने का है आदी

जानकारी के अनुसार गांव भूरटवाला निवासी नैना देवी (62) के पति बीरबल की 10 साल पहले मौत हो चुकी है। उसका पुत्र जसवंत शराब पीने का आदी है। जसवंत के शराब पीने की लत से उसकी पत्नी भी उसे कुछ समय पहले छोड़कर चली गई थी। बुधवार रात को जसवंत शराब पीकर घर आया तो नैना देवी उसे डांटने लगी, जिससे मां-बेटे के बीच झगड़ा हो गया। इसके बाद गुस्से में आकर जसवंत ने अपनी मां नैना देवी के सिर पर डंडा मार दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई।

आरोपी बेटे के खिलाफ हत्या का केस दर्ज

शोर मचाने पर ग्रामीण मौके पर पहुंचे। ग्रामीण घायल नैना देवी को लेकर सिरसा सिविल हॉस्पिटल पहुंचे जहां इलाज के दौरान नैना देवी की मौत हो गई। जसवंत अपनी मां के सिर पर डंडा मारने के बाद मौके से फरार हो गया था। घटना की सूचना मिलने पर ऐलनाबाद पुलिस की एक टीम गांव भूरटवाला व दूसरी टीम सिरसा सिविल हॉस्पिटल में पहुंची। वीरवार सुबह मृतका के सारे रिश्तेदार सिविल हॉस्पिटल पहुंचे तो पुलिस ने परिजनों का बयान दर्ज किया। पुलिस का कहना है कि आरोपी जसवंत के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया गया है।

यह भी पढ़ें : Haryana Monsoon : प्रदेश में कल से भारी बारिश के आसार

यह भी पढ़ें : Karnal Road Accident : ट्राले ने पिकअप का टायर बदल रहे 2 लोगों को कुचला