Wife Murdered husband : कैथल में पत्नी ने की पति की हत्या 

29
Wife Murdered husband
कैथल में पत्नी ने की पति की हत्या 

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Wife Murdered husband : कैथल में एक पत्नी ने अपने पति के सिर में चोट मार कर हत्या कर दी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू की। मृतक के भाई की शिकायत पर पुलिस ने महिला के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू की। जानकारी मुताबिक कैथल के गांव बाता निवासी नन्त राम ने  पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसके सबसे छोटे भाई रोहतास की शादी करीब 12 साल पहले गांव चोचड़ा की किरण के साथ हुई थी।

Wife Murdered husband : सिर से खून निकल रहा था व गर्दन नीली हो चुकी थी

बुधवार सायं वह अपने भाई रोहताश के मकान की तरफ उसका हालचाल पूछने आया था। जब उसने आवाज लगाई तो रोहताश की पत्नी ने दरवाजा खोला और बताया कि रोहताश को मकान की सीढ़ियों से गिरने के कारण चोट लगी है। जब वह मकान के अंदर गया तो उसका भाई सबसे पिछले कमरे में चारपाई पर लेटा हुआ था। जिसके सिर में चोट लगी थी और खून निकला हुआ था। जिसके सिर में चोटें लगी थी और उसके सिर से खून निकल रहा था व गर्दन नीली हो चुकी थी। रोहताश की पत्नी ने बताया कि उसकी मौत हो चुकी है। उन्होंने डायल 112 पर पुलिस को पूरी घटना की सूचना दी।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर मौत के कारण का पता लगेगा

वहीं इस बारे में कलायत थाना के प्रभारी इंस्पेक्टर शिव कुमार शर्मा ने बताया कि सूचना पाकर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उन्हें मृतक के परिजन भी मिले, जिनके बयान दर्ज किए गए। मृतक रोहताश के शरीर पर लगी चोटों के निरीक्षण से मामला हत्या का पाया गया। मृतक की पत्नी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर मौत के कारण का पता लगेगा। जल्द ही हत्या आरोपी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें : Road Accident In Panipat : सड़क हादसे में मौके पर ही चाचा भतीजे की मौत

यह भी पढ़ें : Young Man Committed Suicide : परिवार ने काम पर जाने को कहा तो युवक ने सल्फास खाकर दी जान