होम / Woman’s Body Found : बरवाला ब्रांच नहर से कट्टे में महिला का शव बरामद

Woman’s Body Found : बरवाला ब्रांच नहर से कट्टे में महिला का शव बरामद

• LAST UPDATED : May 30, 2024
  • महिला के पास से नहीं हुआ कुछ भी बरामद, शव पीछे से बहकर आया

  • पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ दर्ज किया हत्या व शव को खुर्दबुर्द करने का मामला

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Woman’s Body Found : भाखड़ा की बरवाला ब्रांच नहर से गढ़ी थाना पुलिस ने कट्टे में बंद एक महिला का शव बरामद किया है। महिला के पास से ऐसा कुछ बरामद नही हुआ है, जिससे उसकी शिनाख्त हो सके। फिलहाल पुलिस ने सिंचाई विभाग के बेलदार की शिकायत पर अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या तथा शव को खुर्द बुर्द करने का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने नहर पर पडऩे वाले संबंधित थाना क्षेत्रों को शव की सूचना दे दी है।

Woman’s Body Found : गल चुका था शव

गांव लोन निवासी सिंचाई विभाग में बेलदार के पद पर कार्यरत जयबीर भाखड़ा की बरवाला ब्रांच नहर पर गश्त कर रहा था। उसी दौरान गांव पदार्थखेड़ा के निकट नहर में कट्टे में बंद शव बहता दिखाई दिया। शव की सूचना पाकर गढ़ी थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई और कट्टे में बंद शव का बाहर निकाला। जोकि महिला का निकला। कट्टे में बंद होने तथा पानी में रहने के कारण शव की हालत काफी खराब हो चुकी थी। यह तो साफ था कि महिला की हत्या कर शव को कट्टे में बंद कर नहर में फैंका गया है।

महिला की नहीं हो सकी शिनाख्त

मृतका की उम्र लगभग 35 वर्ष है और उसने जामनी रंग का कुर्ता तथा सलवार पहनी हुई है। बाएं हाथ तथा पांव पर काला धागा बंधा हुआ था। मृतका के पास ऐसा कुछ नहीं मिला जिससे उसकी शिनाख्त हो सके। यह भी साफ था कि शव पंजाब की तरफ से बह कर नहर में आया है।

फिलहाल गढ़ी थाने के जांच अधिकारी रोशनलाल ने बताया कि पुलिस ने मृतका के शव का पोस्टमार्टम करा शिनाख्त के लिए नरवाना के शव गृह में रखवा दिया है। पुलिस ने बेलदार जयवीर की शिकायत पर अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या तथा शव को खुर्द-बुर्द करने का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। साथ ही भाखड़ा नहर से लगते थाना क्षेत्रों को महिला के शव के बारे में अवगत कराया गया।

यह भी पढ़ें : Jind Murder News : जेठ की चाकू से गोदकर और ईंट मारकर हत्या

यह भी पढ़ें : Farmer Shubhkaran Death Case : SIT करेगी शुभकरण की मौत की जांच

यह भी पढ़ें : Dr. Sushil Gupta’s Allegations Against Returning Officer : रिटर्निंग अधिकारी पर स्ट्रांग रूम की पारदर्शिता खत्म करने के आरोप

 

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox