होम / Haryana Eletion 2024: ‘महिला सुरक्षा मेरे लिए…’ कांग्रेस उम्मीदवार ने किया चौकाने वाला ऐलान

Haryana Eletion 2024: ‘महिला सुरक्षा मेरे लिए…’ कांग्रेस उम्मीदवार ने किया चौकाने वाला ऐलान

• LAST UPDATED : September 11, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Haryana Election 2024: जैसा की आप सभी जानते हैं कि हरियाणा विधानसभा चुनाव में अब बस कुछ ही दिन बाकी हैं ।ऐसे में हर जगह नेता प्रचार-प्रसार में जुट गए हैं। बयानबाजी का सिलसिला अब भी जारी है। अब ऐसे में एक और नेता ने अपना बयान दे दिया है जो चर्चाओं का विषय बन गया है। दरअसल, गुड़गांव विधानसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार मोहित ग्रोवर ने लीना धनखड़ और अभिषेक बहल से अपनी राजनीतिक यात्र का जिक्र किया साथ ही उन्होंने गुरुग्राम के लिए अपने दृष्टिकोण और राज्य भर में कांग्रेस कार्यकर्ताओं को एकजुट करने के बारे में बात की।

  • ग्रोवर ने समझाया असली नेता कौन ?
  • महिला सुरक्षा पर कही बड़ी बात

Haryana Election: “विकास कार्यों के दम पर…”, CM सैनी व MP नवीन जिंदल की मौजूदगी में सुभाष सुधा ने भरा नामांकन

ग्रोवर ने समझाया असली नेता कौन ?

जब उनसे कुछ सवाल किए गए तो उन्होंने कहा कि गुरुग्राम से टिकट की दौड़ में कई नेता थे, लेकिन पार्टी नेतृत्व ऐसे उम्मीदवार पर दांव लगाना चाहता था जो युवा हो, स्थानीय लोगों से जुड़ा हो, चुनावी लड़ाइयों का अनुभव रखता हो और कांग्रेस की विचारधारा में विश्वास रखता हो। उन्होंने कहा कि मैंने इन सभी मानदंडों को पूरा किया क्योंकि मैंने 2019 के चुनावों में एक स्वतंत्र उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ा और अपने चुनावी पदार्पण में 48,600 वोट पाने में कामयाब रहा।

CCSHAU के वाइस चांसलर बीआर कंबोज पर आचार संहिता के उल्लंघन का आरोप

महिला सुरक्षा पर कही बड़ी बात

जब ग्रोवर से महिलाओं की सुरक्षा को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि, महिलाओं की सुरक्षा सुनिश्चित करना मेरी पहली प्राथमिकता है अगर मैं निर्वाचित होता हूँ, तो मैं महिला पुलिस अधिकारियों की संख्या बढ़ाने के लिए कानून प्रवर्तन एजेंसियों के साथ मिलकर काम करूंगा। खासकर सार्वजनिक स्थानों जैसे बाज़ारों, स्कूलों और परिवहन केंद्रों पर। उन्होंने यह भी कहा कि हम गुरुग्राम में निगरानी नेटवर्क को भी बढ़ाएँगे, जिसमें आपराधिक गतिविधियों को रोकने के लिए रणनीतिक स्थानों पर अधिक सीसीटीवी कैमरे लगाए जाएँगे। ऐसे उन्होंने महिला सुरक्षा को लेकर कई बड़े वादे किए।

Fake Call Center का भंडाफोड़, सरगना व 10 युवती सहित 28 आरोपी गिरफ्तार

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox