Gurugram Young Man Killed : सिर पर ईंट मारकर युवक को उतारा मौत के घाट

64
Murder Case
  • गांव नूरपुर में हत्या की वारदात आई सामने

India News (इंडिया न्यूज़), Gurugram Young Man Killed : गुरुग्राम में आज एक युवक की हत्या किए जाने का मामला सामने आया है। युवक के मर्डर के कारण पूरे इलाके में दहशत का माहौल है। जी हां, बादशाहपुर थाना क्षेत्र के नूरपुर गांव में एक युवक की ईंट से सिर कुचलकर हत्या की वारदात को अंजाम दिया। जैसे ही इस बारे में पुलिस को सूचना मिली तो वह मौके पर पहुंची। वहीं इस दौरान पुलिस सहित फॉरेंसिक टीम व डॉग स्कवायड को मौके पर बुलाया गया। बादशाहपुर थाना पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

शव के पास से मिली शराब की बोतलें व गिलास

पुलिस के अनुसार मृतक की उम्र करीब 32 साल है। प्रारंभिक जांच के दौरान सामने आया है कि शव के पास ही कुछ शराब की बोतलें व गिलास पड़े थे। ऐसे में माना जा रहा है कि मृतक ने अपने साथियों के साथ मिलकर यहां शराब पी होगी और शराब पीने के दौरान उनमें किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया होगा, जिसके कारण इस वारदात को अंजाम दिया गया है।

मृतक की पहचान नहीं

फिलहाल जिसका मर्डर किया गया है उसकी पहचान नहीं हुई है। मृतक की पहचान कराने के लगातार प्रयास किए जा रहे हैं। पुलिस की फॉरेंसिक टीम ने मौके से गिलास और शराब की बाेतल से फिंगरप्रिंट लिए हैं। मृतक की पहचान कराने के साथ ही आरोपियों की तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़ें : Live in Couple Commits Suicide : बहादुरगढ़ में लिव इन में रह रहे जोड़े ने 7वीं मंजिल से कूदकर दी जान

यह भी पढ़ें : Live in Couple Commits Suicide : बहादुरगढ़ में लिव इन में रह रहे जोड़े ने 7वीं मंजिल से कूदकर दी जान