Young Man Murdered In Karnal : करनाल के निसिंग थाना क्षेत्र में गला रेतकर युवक की हत्या 

28
Young Man Murdered In Karnal
Young Man Murdered In Karnal : करनाल के निसिंग थाना क्षेत्र में गला रेतकर युवक की हत्या 
India News (इंडिया न्यूज़), Young Man Murdered In Karnal : करनाल जिला के निसिंग थाना क्षेत्र में बालू नहर के किनारे एक खेत में एक व्यक्ति का शव पड़ा मिला, जिसकी गला रेतकर कर हत्या की गई है, वहीं शव पर चोटों के निशान हैं। परिजनों ने घटना की सूचना दी। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल का जायज़ा लिया और शव को कब्ज़े मामले की जांच शुरू कर दी है। मृतक की पहचान जलाला वीरान गांव का निवासी बिट्टू के रूप में हुई।

Young Man Murdered In Karnal : परिजनों को बालू नहर के पास के खेत में मिला शव

 मृतक के परिजनों के मुताबिक अनुसार बिट्टू (36)  अपने काम के लिए घर से निकला, लेकिन देर रात तक वापस नहीं आया। घर ना पहुंचने पर परिजनों को उसकी चिंता हुई और वे उसकी तलाश में निकले। बाद में उन्होंने उसका शव बालू नहर के पास के खेत में पाया। उसकी बाइक भी स्थानीय खेत में मिली, जिस पर चोटों के निशान थे। रात को ही परिजनों ने पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने मौके पर आकर साक्ष्य लिया और मामले की जांच शुरू की।

परिवार के सदस्य पर ही शक

बिट्टू के पिता ने परिवार के ही एक सदस्य पर बिट्टू की हत्या करने की आशंका जाहिर की है। उसने पुलिस को भी इसकी सूचना दी है। मृतक बिट्टू राजमिस्त्री का काम करता था। उसकी शादी हो चुकी थी और उसके दो बच्चे भी थे। उसके परिवार वालों के अनुसार, उसने काम के लिए निसिंग गया था, लेकिन वापस नहीं आया। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है।