होम / Life Long Company Dharuhera : उपचार के दौरान लाइफ लाॅन्ग कंपनी के एक और कर्मचारी की मौत

Life Long Company Dharuhera : उपचार के दौरान लाइफ लाॅन्ग कंपनी के एक और कर्मचारी की मौत

• LAST UPDATED : March 21, 2024
India News (इंडिया न्यूज),Life Long Company Dharuhera,रेवाड़ी : धारूहेड़ा स्थित लाइफ लाॅन्ग कंपनी में 16 मार्च को डस्ट कलेक्टर का बॉयलर फट गया था। इस हादसे में कंपनी में काम कर रहे 40 से अधिक श्रमिक झुलस गए थे। सभी घायलों को अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती कराया गया था। अब तक गंभीर रूप से झुलसे छह श्रमिकों की अलग-अलग अस्पताल में मौत हो गई। वहीं आज उपचार के दौरान लाइफ लाॅन्ग कंपनी के एक और कर्मचारी की मौत हो गई। वहीं दिल्ली सफदरजंग व रोहतक पीजीआई में कई कर्मचारियों की हालत अभी भी नाजुक बनी हुई है।

अभी तक गिरफ्तारी नहीं हो पाई

उल्लेखनीय है कि सीएम सैनी रोहतक पीजीआई पहुंचकर झुलसे कर्मियों से हालचाल जान चुके हैं और इलाज में किसी प्रकार कोताही ना बरतने के आदेश दिए थे, साथ ही घटना की गंभीरता जांच के आदेश दिए थे। करीब चार दिन पूर्व मुकदमा दर्ज होने के बावजूद अभी तक गिरफ्तारी नहीं हो पाई। रेवाड़ी प्रशासन के आला अधिकारियों को भी धारुहेड़ा लाइफ लाॅन्ग कंपनी तक पहुंचने में पांच दिन लग गए।

जांच के लिए कंपनी पहुंचे डीसी और एसपी

हरियाणा के सीएम नायब सैनी ने कंपनी में हुए इस हादसे की गंभीरता से जांच के आदेश दिए थे। बुधवार को डीसी राहुल हुड्डा, एसपी शशांक, एसडीएम और डीएसपी लाइफ लाॅन्ग कंपनी में जांच के लिए पहुंचे। राजकुमार ने पुलिस को दी शिकायत में बताया था कि 16 मार्च को डस्ट कलेक्टर का बॉयलर फट गया। ये बॉयलर डस्ट कलेक्टर पहले भी दो बार फट चुका था। उस वक्त कोई नुकसान नहीं हुआ था। तब भी कंपनी के अधिकारियों और मालिक ने इसे ठीक कराने की दिशा में कोई कदम नहीं उठाया।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox