होम / Maharashtra Ratnagiri Nursing Student Rape : नर्सिंग कॉलेज की स्टूडेंट से दुष्कर्म, ऑटो ड्राइवर बना हैवान

Maharashtra Ratnagiri Nursing Student Rape : नर्सिंग कॉलेज की स्टूडेंट से दुष्कर्म, ऑटो ड्राइवर बना हैवान

• LAST UPDATED : August 27, 2024
  • ऑटो चालक ने नशीली चीज पिलाकर किया रेप

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Maharashtra Ratnagiri Nursing Student Rape : कोलकाता में ट्रेनी डॉक्टर की दुष्कर्म के बाद हत्या का मामला अभी थमा नहीं था कि इस बीच महाराष्ट्र के रत्नागिरी में नर्सिंग कॉलेज की छात्रा से दुष्कर्म का मामला सामने आया। पुलिस के अनुसार एक ऑटो ड्राइवर ने नशीला पदार्थ मिलाकर लड़की के साथ दुष्कर्म किया है।

एसपी जयश्री गायकवाड़ ने बताया कि अस्पताल में पीड़िता से वारदात की जानकारी ली और मामला दर्ज कर कराया। उन्होंने बताया कि वारदात 26 अगस्त की है और पीड़िता 19 वर्ष की है। आरोपी ऑटो ड्राइवर द्वारा नशीला पदार्थ खिलाने के बाद लड़की बेहोश हो गई और उसके बाद जंगल में ले जाकर आरोपी ने उसके साथ रेप किया। पुलिस के अनुसार ऑटो ड्राइवर ने नशीला पदार्थ मिलाकर लड़की के साथ दुष्कर्म किया।

Maharashtra Ratnagiri Nursing Student Rape : सीसीटीवी फुटेज खंगाली जा रही

जयश्री गायकवाड़ के मुताबिक जब पीड़िता को होश आया तो उसने अपनी बहन को फोन कर वारदात की जानकारी दी। इसके बाद रत्नागिरी में लोगों ने प्रदर्शन शुरू कर दिए। एसपी जयश्री गायकवाड़ ने बताया कि ऑटो ड्राइवर की पहचान के लिए सीसीटीवी फुटेज जांची जा रही है।

यह बोली पीड़िता

पुलिस को दिए बयान में पीड़िता ने बताया, पिछले सप्ताह रविवार को छुट्टी थी और मैं अपने घर चली गई। सोमवार सुबह हमेशा की तरह 6 बजे की बस से देवरुख से रत्नागिरी पहुंची। इसके बाद करीब 7 बजे वह रत्नागिरी के साल्वी स्टॉप पर उतरी और कॉलेज जाने के लिए ऑटो रिक्शा लिया। रास्ते में ऑटो ड्राइवर ने पानी दिया, जिसे पीने के बाद मैं बेहोश हो गई। होश में आई तो देखा, जंगल में मेरा सारा सामान बिखरा था। कपड़े फटे थे। अपनी बहन को फोन कर घटना की जानकारी दी। पीड़िता ने बताया कि किसी तरह वह मेन रोड तक पहुंची। वहां बाइक सवार से मदद लेकर अपने फ्लैट पर पहुंची। फिर मुझे हॉस्पिटल ले जाया गया।

यह भी पढ़ें : Nabanna Kolkata Protest : कोलकाता में ‘नबन्ना प्रोटेस्ट’ के दौरान हिंसा… प्रदर्शनकारियों ने तोड़े बेरिकेड्स

यह भी पढ़ें : Monkeypox RT-PCR Kit : भारत ने पहली स्वदेशी आरटी-पीसीआर परीक्षण किट की तैयार

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Jind Accident : कार व ट्रैक्टर-ट्रॉली की टक्कर में कार सवार दो श्रद्धालुओं की मौत
Loharu Vidhan Sabha : कामयाब जनसमर्थन रैली के बाद आभार जताने कार्यकर्ताओं के बीच पहुंचे जेपी दलाल
Subhash Barala Taunts Congress : वोट के बदले नौकरी देना कांग्रेस का भ्रष्टाचार को बढ़ावा देने वाला एक सूत्रीय फार्मूला 
Jind Crime : अमेरिका भेजने का झांसा दे 27 लाख ठगे
Haryana Election 2024 : सिनेमाघर और केबल पर एमसीएमसी कमेटी की अनुमति से ही होगा विज्ञापनों का प्रसारण
Haryana Assembly Elections 2024 : अंतरराज्यीय हरियाणा-यूपी पुल पर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम
Vij Said On Congress’ Manifesto : कांग्रेस के घोषणापत्र पर बोले विज “यह घोषणा पत्र धोखे का पत्र, झूठ का पुलिंदा और इसे नदी में फेंक देना चाहिए”
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox