होम / Paris olympics Nisha Dahiya : पानीपत की पहलवान निशा दहिया पेरिस ओलंपिक के क्वार्टर फाइनल में पहुंची

Paris olympics Nisha Dahiya : पानीपत की पहलवान निशा दहिया पेरिस ओलंपिक के क्वार्टर फाइनल में पहुंची

• LAST UPDATED : August 5, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज़) Paris olympics Nisha Dahiya : पेरिस ओलंपिक के दसवें दिन भारतीय महिला टेबल टेनिस टीम ने कमाल कर दिया। भारत ने रोमानिया को हराकर क्वार्टर फाइनल में एंट्री कर ली। वहीं पानीपत के गांव आदियाना की पहलवान निशा दहिया पेरिस ओलंपिक के क्वार्टर फाइनल में पहुंची, टॉप 16 मुकाबले में महिला 68 kg में निशा का मुकाबला टेटियान रिज़्खो (UKR) से हुआ था, निशा दहिया टॉप 8 में पहुंची भारत को पेरिस ओलंपिक में पहलवान निशा दहिया से मेडल की उम्मीद है।

Paris olympics Nisha Dahiya : पहलवान निशा दहिया ने ओलंपिक में विजय आगाज किया

पहलवान निशा दहिया ने ओलंपिक में विजय आगाज किया है। यूक्रेन की तेतियाना सोवा को हराकर क्वार्टर फाइनल में जगह बना ली है। शूटिंग में स्कीट मिक्स टीम इवेंट में महेश्वरी चौहान और अनंतजीत सिंह नरुका की जोड़ी ब्रॉन्ज मेडल मैच में चीन से हार गई। भारत को बैडमिंटन स्टार लक्ष्य सेन से मेडल की उम्मीद थी लेकिन वह चूक गए। लक्ष्य को ब्रॉन्ज मेडल मुकाबले में मलेशिया के ली जी जिया ने मात दी। भारत ने पेरिस में अभी तक केवल तीन मेडल जीते हैं, जो निशानेबाजी में आए हैं।

Olympics 2024 : अंबाला के शूटर सरबजोत ने जीता कांस्य पदक

Olympics 2024 : मनु भाकर ने फिर रचा इतिहास, ब्रॉन्ज मेडल पर किया कब्जा

Olympic 2024 Indian Medalist LIVE Updates : शूटर स्वप्निल कुसाले ने ब्रॉन्ज मेडल जीता, भारत की झोली में आया यह तीसरा मेडल

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox