Accident in Punjab : तरनतारन में लोहड़ी से पहले बड़ा हादसा, 4 नौजवानों की सड़क हादसे में मौत

54
Accident in Punjab
तरनतारन में लोहड़ी से पहले बड़ा हादसा, 4 नौजवानों की सड़क हादसे में मौत

India News (इंडिया न्यूज़), Accident in Punjab, चंडीगढ़ : पंजाब के जिला तरनतारन में घनी धुंध के कारण एक बड़ा हादसा हो जाने का समाचार सामने आया है। बता दें कि यहां एक स्विफ्ट कार और ट्राले के बीच जबरदस्त भिड़ंत हो गई। हादसे में मौके पर ही 4 लोगों की मौत हो गई। वहीं जैसे ही लोगों ने हादसे की सूचना दी तो पुलिस मौके पर पहुंची और कार से निकालकर सभी शवों को अपने कब्जे में लिया।

जानकारी के अनुसार अमृतसर में धार्मिक स्थलों पर माथा टेकने के बाद गुरु हरसाईं लौट रही कार हरिके पतन में सड़क किनारे एक ट्रक के पीछे से टकरा गई। कार में 5 लोगों में से 4 की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया। लोहड़ी का पर्व नजदीक आ रहा है ऐसे में परिवार की खुशियां मातम में बदल गईं। पंजाब के तरनतारन में उस समय मातम छा गया, जब 4 नौजवानों की एक साथ मौत हो गई।

ये लोग हुए हादसे का शिकार

वहीं आपको बता दें कि हादसे में जो लोग शिकार हुए हैं उन मृतकों में करनजीत सिंह पुत्र जलविंदर सिंह, राजवीर सिंह पुत्र रविंदर पाल सिंह, रोबिनप्रीत सिंह पुत्र रेशम सिंह और गुरदेव सिंह पुत्र गुरमेल सिंह शामिल हैं वहीं कारचालक बलविंदर सिंह पुत्र हरजिंदर सिंह निवासी गुरु हरसाय की हालत गंभीर है।

यह भी पढ़ें : Haryana Cold Weather : प्रदेश में ठंड का वर्षों का रिकॉर्ड टूटा, जन जीवन थमा

यह भी पढ़ें : Earthquake : दिल्ली, हरियाणा-पंजाब सहित अनेक स्थानों पर भूकंप के झटके

यह भी पढ़ें : Haryana Ambala Big News : जर्मनी से हरियाणा अपनी गाड़ी से पहुंचा युवक