Bomb Threat in Delhi-NCR Schools LIVE : दिल्ली-एनसीआर के कई स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी, हड़कंप

32
Bomb Threat in Delhi-NCR Schools LIVE
दिल्ली-एनसीआर के कई स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी, हड़कंप
  • घबराए अभिभावक स्कूलों में बच्चों को लेने दौड़े

India News (इंडिया न्यूज़), Bomb Threat in Delhi-NCR Schools LIVE : दिल्ली-एनसीआर क्षेत्र के कई स्कूलों को बुधवार की सुबह ई-मेल के जरिए बम की धमकी भरी कॉल मिली हैं। जैसे ही बम की धमकी की जानकारी मिली तो स्कूलों में हड़कंप मच गया और वहीं छात्रों के माता-पिता उन्हें घर लाने के लिए स्कूलों की ओर दौड़ पड़े।

स्कूल प्रबंधकों ने तुरंत इस बारे अधिकारियों को जानकारी दी। जिस पर बम निरोधक दस्ते सभी स्कूलों में पहुंचे और स्कूलों में तलाशी अभियान चलाया। फिलहाल अभी तक कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला। जिन स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी ई-मेल से मिली है, उनमें शामिल हैं- चाणक्यपुरी थाना क्षेत्र का संस्कृति स्कूल, पूर्वी दिल्ली के मयूर विहार का मदर मैरी स्कूल, द्वारका का डीपीएस स्कूल, डीएवी स्कूल, एमिटी स्कूल, पुष्प विहार और साकेत और संस्कृति स्कूल ऑफ अन्य के अलावा नई दिल्ली जिला आदि।

नोएडा पुलिस अलर्ट मोड पर

दिल्ली पब्लिक स्कूल, नोएडा उन स्कूलों में से एक है जिन्हें ई-मेल के जरिए बम की धमकी मिली थी। मेल के जरिए बम की धमकी मिलते ही नोएडा पुलिस अलर्ट हो गई। एक बम निरोधक दस्ता डॉग स्क्वॉयड के साथ स्कूल परिसर का निरीक्षण कर रहा है।

धमकी वाले स्कूलों में अवकाश घोषित

बता दें कि दिल्ली के साथ ही नोएडा समेत 12 स्कूलों में आज बम से उड़ाने की धमकी दी गई। ई-मेल के जरिये मिली धमकी के बाद पुलिस जांच में जुटी है। वहीं धमकी के बाद पुलिस से लेकर स्कूल प्रशासन अलर्ट मोड पर है। जिन स्कूलों को धमकी मिली है, एहतियातन उनमें बच्चों की छुट्टी कर दी गई है।

स्कूल अभिभावकों को संदेश भेज रहे हैं। जांच के लिए मौके पर पुलिस और बम स्क्वॉड, डॉग स्क्वॉड और फायर ब्रिगेड की टीम पहुंची है। प्रिंसिपल का कार्यालय की तरफ से भेजे जा रहे संदेश में बताया जा रहा है कि स्कूल को एक ईमेल प्राप्त हुआ है, जिससे छात्रों की सुरक्षा को खतरा है। एहतियात के तौर पर हम छात्रों को तुरंत घर वापस भेज रहे हैं।

यह भी पढ़ें : Raj Babbar : कांग्रेस ने गुरुग्राम सीट पर राज बब्बर को लोकसभा उम्मीदवार घोषित किया

यह भी पढ़ें : Congress Rally in Madhya Pradesh : भाजपा सत्ता में आई तो वह गरीबों के हक के संविधान को उखाड़ फेंकेगी : राहुल गांधी

यह भी पढ़ें : Accident In Bihar : भागलपुर में ट्रक ने जीप को टक्कर मारी, 6 लोगों की मौत