Salman Khan’s Home Firing Case : सलमान के घर फायरिंग करने वाला हरियाणा का रहने वाला

115
Salman Khan’s Home Firing Case
सलमान के घर फायरिंग करने वाला हरियाणा निवासी
  • सलमान खान के घर के बाहर बढ़ाई सुरक्षा

India News (इंडिया न्यूज), Salman Khan’s Home Firing Case : बॉलीवुड के दबंग सलमान खान के घर एक बार फिर कल किसी द्वारा फायरिंग कर दी गई थी। इस मामले जो आरोपी दबोचा गया है वह कहीं और से नहीं बल्कि गुरुग्राम का रहने वाला है। फिलहाल उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं इस फायरिंग की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली। इसके बाद मामला एक बार फिर सुर्खियों में आ गया है। बता देें कि फायरिंग दो लोगों द्वारा की गई थी।

Salman Khan’s Home Firing Case : कालू है आरोपी का नाम, क्राइम हिस्ट्री भी

बॉलीवुड सुपरस्टार के गैलेक्सी अपार्टमेंट पर गोलियां बरसाने वाला हरियाणा के जिला गुरुग्राम का रहने वाला है। उसे कालू के नाम से भी जाना जाता है। आरोपी कालू की क्राइम हिस्ट्री भी रही है और उसके खिलाफ 5 से ज्यादा केस चल रहे हैं  मालूम यह भी हुआ है कि उसने हरियाणा के रोहतक में लॉरेंस बिश्नोई के इशारे पर हाल ही में एक कारोबारी का कत्ल किया था।

अभिनेता के घर के बाहर बढ़ाई सुरक्षा

फिलहाल घटना के बाद से अभिनेता सलमान खान के घर के बाहर सिक्योरिटी बढ़ा दी गई है। सलमान खान से मिलने के लिए भी कई सारी नामी हस्तियां पहुंची हैं. यहां तक तज बीती शाम भी उसने कई फैंस भी सलमान खान को सपोर्ट करने के लिए पहुंचे।

यह भी पढ़ें : Murder in Bahadurgarh : बहादुरगढ़ में लाठी-डंडों से पीटकर युवक काे उतारा माैत के घाट

यह भी पढ़ें : Illegal Kidney Transplant Racket In Gurugram : गुरुग्राम में अवैध किडनी ट्रांसप्लांट मामले में पांच लोगों को किया गिरफ्तार 

यह भी पढ़ेंं : Haryana Congress : लोकसभा सीटों पर कांग्रेस की नहीं बनी सहमति, कमेटी का किया गठन