Sidhu Moosewala Murder Issue : लुधियाना के सांसद अमरिंदर सिंह ने संसद में उठाया सिद्धू मूसेवाला के मर्डर का मुद्दा

12
Sidhu Moosewala Murder Issue
लुधियाना के सांसद अमरिंदर सिंह ने संसद में उठाया सिद्धू मूसेवाला के मर्डर का मुद्दा
  • सिद्धू के पिता बलकौर सिंह ने कहा अब मेरे मन को शांति मिली है और मुझे उम्मीद है कि न्याय जरूर मिलेगा

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Sidhu Moosewala Murder Issue : पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रधान व लुधियाना के सांसद अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग द्वारा संसद में सिद्धू मूसेवाला के मर्डर का मुद्दा उठाये जाने पर सिद्धू के पिता बलकौर सिंह का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा अब मेरे मन को शांति मिली है और मुझे उम्मीद है कि न्याय जरूर मिलेगा। इसी उम्मीद के साथ मैंने कांग्रेस का चुनाव प्रचार किया था। संसद में राजा वड़िंग ने सिद्धू मूसेवाले की हत्या का मुद्दा उठाते हुए कहा कि आज भी उसके परिवार को न्याय नहीं मिला है। परिवार को अभी भी जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं। परिवार आज भी न्याय की उम्मीद कर रहा है।

कहते हैं परिंदा भी पर नहीं मार सकता, दिन दहाड़े नौजवान को मार दिया

राजा वड़िंग ने कहा कि आप कहते हैं हिंदुस्तान में परिंदा भी पर नहीं मार सकता, 28 साल के नौजवान की गोलियां मारकर हत्या कर दी गई। मारा किसने? तिहाड़ जेल में बैठे अपराधी लॉरेंस बिश्नोई ने। उन्होंने केंद्र पर निशाना साधते हुए कि आप नेशनल सिक्योरिटी की बात करते हैं, हमें कहते हैं कि हम हैं चिंता मत करो। लेकन 28 साल के एक नौजवान को दिनदहाड़े 10 गोलियां मार दी जाती है और मारा किसने तिहाड़ जेल में बैठे एक गैंगस्टर ने, जो जेल से इंटरव्यू देते हुए कहता है कि अभी तो सिद्धू मूसेवाले को मारा है। अभी उसके बाप को भी मारना होगा।

Sidhu Moosewala Murder Issue : पर न्याय अभी तक नहीं मिला

सिद्धू मूसेवाले के बारे में बात करते हुए राजा वड़िंग बोले वह एक मशहूर और जाना माना कलाकार था। उनका देश ही नहीं, विदेश में भी नाम था, दुनिया में हर जगह उसके गाने लोग पसंद करते थे। उसके गानों पर दुनिया झूमती थी, लेकिन उस गायक को मार दिया गया। राजा वड़िंग ने आगे कहा कि तिहाड़ जेल में बैठे गैंगस्टर सरेआम स्वीकार कर रहे हैं कि उसने ही सिद्धू मूसेवाला को मरवाया है। फिर भी अभी तक परिवार को न्याय नहीं मिल रहा है। गैंगस्टरों को जेलों में पाला जा रहा है।

यह भी पढ़ें : JIO Plans Price Hike : 3 जुलाई से जियो के प्लान्स होंगे महंगे

यह भी पढ़ें : ITR Filing Last Date 2024 : 31 जुलाई तक आप भर पाएंगे आईटीआर