होम / PM Modi Sonipat Rally : यह मोदी है देश विरोधी काम नहीं करने देगा : पीएम मोदी

PM Modi Sonipat Rally : यह मोदी है देश विरोधी काम नहीं करने देगा : पीएम मोदी

• LAST UPDATED : May 18, 2024
  • अंबाला में बीजेपी प्रत्याशियों के लिए वोट की अपील करने के बाद वे सोनीपत के गोहाना में बीजेपी की महा विजय संकल्प रैली में पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी
  • ओबीसी का आरक्षण और जनता की संपत्ति वोट जिहादियों को बांट देगी कांग्रेस : मोदी
  • हमने धारा 370 को कब्रिस्तान में गाड़ दिया : मोदी
  • कांग्रेस और इंडी गठबंधन के लोग राम मंदिर का अपमान कर रहे : मोदी

India News (इंडिया न्यूज), PM Modi Sonipat Rally : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज हरियाणा में हैं। अंबाला में बीजेपी प्रत्याशियों के लिए वोट की अपील करने के बाद सोनीपत के गोहाना में बीजेपी की महा विजय संकल्प रैली में पहुंचे। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गोहाना के सेक्टर 13 स्थित हुडा ग्राउंड में रैली को संबोधित करने के लिए गोहाना पहुंचे। रैली स्थल पर मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी के साथ तमाम स्थानीय दिग्गज नेता मंच पर मौजूद रहे। पीएम मोदी का संबोधन शुरू, भारत माता के जयकारे के साथ संबोधन शुरू किया और हरियाणा की जनता को कहा राम-राम।

PM Modi Sonipat Rally : एक ओर देश का विकास है दूसरी ओर वोट जिहाद

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सोनीपत में महा विजय संकल्प रैली में कांग्रेस के एजेंडे की पोल खोलकर रख दी। कांग्रेस पर करारा हमला करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस अब अपना एजेंडा किसी से छिपा नहीं रही है। कांग्रेस नेता सरेआम बोल रहे हैं कि ओबीसी का आरक्षण मुस्लिमों में बांट दिया जाएगा और यह काम उन्होंने कर्नाटक में शुरू भी कर दिया है। मोदी ने कहा कि आज एक ओर देश का विकास है दूसरी ओर वोट जिहाद। मोदी ने हरियाणा की जनता से पूछा कि जब एक तरफ विकास की बात है दूसरी तरह वोट जिहाद है तो कौन जीतेगा? जनता की तरफ से आवाज आई- विकास जीतेगा।

 

PM Modi Sonipat Rally

PM Modi Sonipat Rally

इंडी गठबंधन वाले वही भ्रष्टाचारी और घोटालेबाजों की जमात

मोदी ने कहा कि कांग्रेस ओबीसी आरक्षण ही नहीं, बल्कि आपकी संपत्ति भी वोट जिहादियों को बांट देगी। कांग्रेस के नेता कह भी चुके हैं कि देश की संपत्ति पर सबसे पहला हक मुस्लमानों का है और हम कहते हैं कि देश की संपत्ति पर सबसे पहला हक गरीबों का है। पीएम मोदी ने सोनीपत लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी मोहन लाल बड़ौली और रोहतक लोकसभा सीट से डॉ. अरविंद शर्मा को विजयी बनाने का संकल्प भी दिलवाया।

मोदी ने कहा कि कांग्रेस और इंडी गठबंधन वाले वही भ्रष्टाचारी और घोटालेबाजों की जमात है, जिन्हें किसी भी कीमत पर सत्ता चाहिए, इसकी कीमत क्या है देश की सुरक्षा, देश की स्थिरता, देश का सम्मान। सत्ता में आने के बाद वे सिर्फ एक काम करेंगे कि जो फैसले हमने लिए उसे चौपट कर देंगे।

मेरे फैसलों से कांग्रेस का फटता है कलेजा

मोदी ने कहा कि मेरे फैसलों से कांग्रेस का कलेजा फटता है। आज मैं वादा करता हूं कि आप भाजपा को वोट दें और मैं देश की संपत्ति और ओबीसी आरक्षण वोट जिहादियों में नहीं बंटने दूंगा। मोदी ने कहा कि कांग्रेस के लोग राम मंदिर का अपमान कर रहे हैं। उन्हें राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह का निमंत्रण दिया गया तो उन्होंने ठुकरा दिया। जबकि राम मंदिर के खिलाफ केस लड़ने वाले इकबाल अंसारी निमंत्रण मिलते ही आ गए।

मोदी ने कहा कि कांग्रेसी राम मंदिर को बेकार बताते हैं। पीएम नरेन्द्र मोदी ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि पहले शाही परिवार रिमोट कंट्रोल से सरकार और देश चलता था। करोड़ों के नहीं, लाखों करोड़ रुपये के घोटाले होते थे। मोदी ने कहा कि नाम बदलने से असलियत नहीं बदलती। इंडी गठबंधन के पास 5 साल में 5 प्रधानमंत्री बनाकर सरकार चलाने का फार्मूला है। 5 साल 5 प्रधानमंत्री बनेंगे तो देश का भला कैसे होगा।

 

PM Modi Sonipat Rally

PM Modi Sonipat Rally

हमने धारा 370 को कब्रिस्तान में दफना दिया

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने धारा 370 को वापिस लागू करने के कांग्रेसी मंसूबों की पोल खोलते हुए कहा कि कांग्रेस 370 हटाने का विरोध करती है और अब तो 370 फिर से लाने की बात कर रही है। मोदी ने कहा कि कांग्रेस लिख कर रख लें कि 370 वापिस लाने के उसके मंसूबे कभी पूरे नहीं होंगे। मोदी ने कहा कि हमने धारा 370 को कब्रिस्तान में गाड दिया है। श्री मोदी इतने पर ही नहीं रुके। उन्होंने कांग्रेस को पाकिस्तान का प्रवक्ता बताते हुए कहा कि ये कांग्रेस वाले पाकिस्तान के प्रवक्ता बनकर मोदी को आंखें दिखा रहे हैं, लेकिन ये मोदीज का दौर है। हम घर में घुसकर मारते हैं। उन्होंने कांग्रेस के घोषणा पत्र को मुस्लिम लीग का घोषणा पत्र भी कहा।

खेल का बजट तीन गुना बढ़ाया

पीएम मोदी ने खिलाड़ियों और युवाओं पर फोकस किया और कहा कि सरकार जब ईमानदार होती है तो उसका सबसे बड़ा लाभ हमारे युवाओं को होता है। अब हरियाणा के युवा खेलों में अपना झंडा गाड रहे हैं। 2014 में सरकार बनाने के बाद खेलों का बजट 3 गुना बढ़ा दिया। विदेशों में ट्रेनिंग करने के लिए खिलाड़ियों को रुपयों की चिंता नहीं। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा कि हम 2036 का ओलंपिक भारत में लाने का प्रयास कर रहे हैं। हमारे देश में पहला ओलंपिक होगा। जिसमें हम सोनीपत सहित हरियाणा के युवाओं को गोल्ड मेडल लाते देखेंगे।

 

PM Modi Sonipat Rally

PM Modi Sonipat Rally

70 साल से ऊपर वालों का इलाज हम करवाएंगे

मोदी ने कहा कि जब तीसरी बार भाजपा सरकार बनेगी तो आपके परिवार में 70 साल से ऊपर के जो भी लोग हैं, उनके इलाज की चिंता करने की जरूरत आपको नहीं। ऐसे सभी लोगों का इलाज भाजपा करवाएगी।  मोदी ने कहा कि सोनीपत के प्रत्याशी मोहनलाल बड़ौली और रोहतक के प्रत्याशी अरविंद शर्मा को दिया गया हर वोट सीधा मोदी के खाते में जाएगा।

वहीं मुख्य मंत्री नायब सैनी ने भी जनसभा को सम्बोधित किया और कहा कि मोदी है तो सब मुमकिन है, मोदी है तो देश सुरक्षित है, मोदी है तो देश विकसित है। उन्होंने कहा कि की के झूठे बहकावे में न आकर बीजेपी प्रत्याशियों को सोनीपत से प्रत्याशी मोहन लाल बड़ौली को विजयी बनाएं, ताकि एक बार फिर देश सुरक्षित हाथों में जाए।

 

 

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox