होम / Haryanvi Singer Amit Saini’s Son Dies : हरियाणवी सिंगर अमित सैनी के 9 वर्षीय बेटे मन्नत की मौत 

Haryanvi Singer Amit Saini’s Son Dies : हरियाणवी सिंगर अमित सैनी के 9 वर्षीय बेटे मन्नत की मौत 

• LAST UPDATED : March 17, 2024
India News (इंडिया न्यूज़),Haryanvi Singer Amit Saini’s Son Dies,रोहतक : हरियाणा के रोहतक जिले के हरियाणवी सिंगर अमित सैनी के 9 वर्षीय बेटे मन्नत की शनिवार को सड़क हादसे में मौत हो गई। सूत्रों के अनुसार शनिवार की शाम मन्नत ट्यूशन पढ़कर अपने चाचा के साथ स्कूटी पर घर लौट रहा था। इसी दौरान रास्ते में पिकअप स्कूटी से टकरा गई। इस हादसे में बच्चे की मौत हो गई।
Haryanvi Singer Amit Saini's Son Dies

अमित सैनी का बेटा मन्नत हर रोज ट्यूशन पढ़ने जाता था 

सुखपुरा चौकी प्रभारी सन्नी ने इस मामले के संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि सिंगर अमित सैनी का बेटा मन्नत हर रोज ट्यूशन पढ़ने जाता हैं। वह जींद चौक की तरफ से ट्यूशन पढ़कर सुखपुरा चौक की तरफ स्कूटी पर सवार होकर घर वापस आ रहा था। जब वह जींद चौक से आगे पावर हाउस के नजदीक पहुंचे तो पीछे से पिकअप ने टक्कर मार दी। टक्कर लगने से स्कूटी असंतुलित होकर गिर पड़ी। सिर में चोट लगने से मन्नत गंभीर रूप से घायल हो गया था।

पुलिस मौके पर पहुंची और पिकअप को कब्जे में लिया

वहीं अमित सैनी के भाई को मामूली चोट आयी। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और पिकअप को कब्जे में लिया। दोनों को आनन-फानन में रोहतक के पीजीआई में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान मन्नत की मौत हो घई। पुरानी सब्जी मंडी थाना प्रभारी सुनील कुमार ने बताया कि चालक की तलाश की जा रही है। जो रोहतक का ही बताया गया है। रोहतक के अशोक विहार निवासी साहिल ने शिकायत में बताया कि उसके बड़े भाई अमित सैनी के दो बच्चे हैं। बड़ा बेटा मन्नत और छोटा बेटा यमन है।
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox