Anuradha Paudwal Joins BJP : मशहूर गायिका अनुराधा पौडवाल भाजपा में शामिल

25
Anuradha Paudwal Joins BJP
मशहूर गायिका अनुराधा पौडवाल भाजपा में शामिल

India News (इंडिया न्यूज़), Anuradha Paudwal Joins BJP, नई दिल्ली : लोकसभा चुनाव की तारीखों की घोषण आज दोपहर को हो जाएगी, इसी के साथ आचार सहिंता भी लागू हो जाएगी। इसी बीच एक बड़ी खबर सामने आई है कि मशहूर गायिका अनुराधा पौडवाल आज भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हो गई हैं।

बता दें कि, अनुराधा पौडवाल का झुकाव हमेशा से भाजपा की ओर रहा है। वह पीएम मोदी की काफी प्रशंसक भी हैं। साल 2019 में भी उन्होंने लोगों से भाजपा को वोट करने की अपील भी की थी। इसके साथ ही अनुराधा को कई मौकों पर प्रधानमंत्री की तारीफ करते हुए भी देखा गया है। जनवरी के महीने में जब अयोध्या में राम मंदिर का उद्घाटन हुआ था तब भी उन्हें राम मंदिर में भजन को गाते हुए देखा गया था।

परिचय की मोहताज नहीं अनुराधा पौडवाल

अनुराधा पौडवाल किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं। उनकी उम्र इस समय करीब 70 साल है। उनकी शादी साल 1969 में अरुण पौडवाल के साथ हुई थी, जो एसडी बर्मन के सहायक और संगीतकार भी थे। अनुराधा पौडवाल के दो बच्चे हैं, एक बेटा आदित्य पौडवाल और एक बेटी कविता पौडवाल। उनके पति की साल 1991 में एक दुर्घटना में मृत्यु हो गई थी।

यह भी पढ़ें : Mera Bharat-Mera Parivar Campaign : प्रधानमंत्री ने मेरा भारत-मेरा परिवार कैंपेन की शुरुआत की, वीडियो जारी

यह भी पढ़ें : ED Summon Case : CM केजरीवाल को मिली अग्रिम जमानत

यह भी पढ़ें : Ayushman-Chirayu Yojana के तहत सरकार के 300 करोड़ बकाया, निजी अस्पतालों ने इलाज किया बंद