होम / Bhau Gang Took Responsibility Of Murder : सोनीपत के शराब कारोबारी सुंदर मलिक पर 20 से 25 राउंड की गई फायरिंग, भाऊ गैंग ने ली हत्या की जिम्मेदारी 

Bhau Gang Took Responsibility Of Murder : सोनीपत के शराब कारोबारी सुंदर मलिक पर 20 से 25 राउंड की गई फायरिंग, भाऊ गैंग ने ली हत्या की जिम्मेदारी 

• LAST UPDATED : March 10, 2024
  • सीसीटीवी में कैद मर्डर की वारदात

India News (इंडिया न्यूज़),Bhau Gang Took Responsibility Of Murder, नई दिल्ली :  रविवार को हरियाणा के सोनीपत में एक ढाबे के बाहर शराब कारोबारी सुंदर मलिक को गोली मारकर हत्या कर दी। घटना कैमरे में कैद हो गई। सीसीटीवी फुटेज में दो लोगों को गुलशन ढाबा के पीछे पार्किंग में सुंदर मलिक पर अंधाधुंध गोलियां चलाते हुए दिखाया गया है। माना जा रहा है कि सुंदर मलिक परबदमाशों ने 20 से 25 राउंड फायरिंग की। मृतक शराब कारोबारी सुंदर मलिक सोनीपत के सरगथल गांव का रहने वाला था।

 

Bhau Gang Took Responsibility Of Murder

 

गैंगस्टर हिमांशु उर्फ भाऊ ने ली हत्या की जिम्मेदारी 

वहीं हरियाणा के गैंगस्टर हिमांशु उर्फ भाऊ ने सुंदर मलिक की गोली मारकर हत्या की जिम्मेदारी ली है। बताया जा रहा है कि शराब कारोबारी सुंदर मलिक नीतू दाबोदिया गैंग का शार्प शूटर था. सोनीपत के शराब व्यापारी सुंदर मलिक की हत्या की जिम्मेदारी भाऊ गैंग के सरगना हिमांशु रिटोली ने ली है। सोशल मीडिया पर पोस्ट कर हिमांशु रिटोली ने लिखा “सुंदर अपने आपको बड़ा बदमाश मानता था. इसलिए उसकी हत्या करवाई है। सुंदर सोशल मीडिया पर हमारे खिलाफ बोलता था, इसलिए उसकी हत्या हुई है। ”

 

पुलिस की सात टीमें कर रही हैं गोलीबारी की जांच

सोनीपत में पुलिस उपायुक्त गौरव राजपुरोहित ने कहा कि सुंदर मलिक को गोली मारने से पहले दो से तीन लोगों को होंडा सिटी कार से बाहर निकलते देखा गया था। उन्होंने कहा कि पुलिस की सात टीमें गोलीबारी की जांच कर रही हैं और आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। राजपुरोहित ने उन अटकलों को भी खारिज कर दिया कि गोलीबारी गैंगवार के कारण हुई थी। उन्होंने कहा कि पुलिस सुंदर मलिक की आपराधिक पृष्ठभूमि की जांच के लिए उसके परिवार से संपर्क कर रही है।

 

सुंदर मलिक का भी रहा है आपराधिक रिकॉर्ड

बता दें कि सुंदर मलिक पर हत्या, हत्या के प्रयास जैसी संगीन धाराओं के तहत कई मामले दर्ज हैं। हाल ही में वो जमानत पर बाहर चल रहा था। सोनीपत के गुलशन ढाबे पर जब वो आया तो बदमाशों ने उसको गोलियों से भूनकर मौत के घाट उतार दिया।

 

यह भी पढ़ें : Sakshi Malik : मैं बनना चाहूंगी डब्ल्यूएफआई अध्यक्ष : साक्षी मलिक

यह भी पढ़ें : Rahul Gandhi : देश में जातिगत गणना और ‘आर्थिक मैपिंग’ कराएंगे : राहुल गांधी

यह भी पढ़ें : Sela Tunnel : पीएम ने किया विश्व की सबसे ऊंचाई पर बनी डबल लेन सेला सुरंग का उद्घाटन

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox