Amar Singh Chamkila Trailer Release : इम्तियाज अली की मोस्ट अवेटेड फिल्म अमर सिंह चमकीला का ट्रेलर रिलीज

147
Amar Singh Chamkila Trailer Release
इम्तियाज अली की मोस्ट अवेटेड फिल्म अमर सिंह चमकीला का ट्रेलर रिलीज
  • फिल्म बैसाखी के शुभ अवसर पर 13 अप्रैल को रिलीज होगी

India News (इंडिया न्यूज), Amar Singh Chamkila Trailer Release, मुंबई : इम्तियाज अली की मोस्ट अवेटेड मूवी अमर सिंह चमकीला का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इसे गुरुवार को मुंबई में एक ग्रेंड कार्यक्रम में लॉन्च किया गया, जिसमें पंजाब के दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा सहित फिल्म के कलाकार भी शामिल हुए। यह फिल्म बैसाखी के शुभ अवसर पर 13 अप्रैल को रिलीज होने को तैयार हैं।

फिल्म में परिणीति चोपड़ा चमकीला की पत्नी और सिंगिंग पार्टनर अमरजोत का किरदार निभाती आएंगी नजर

अमर सिंह चमकिला के बारे में ट्रेलर से पता चला कि फिल्म को कई स्थानों पर शूट किया गया था। यह हमें पंजाब के मूल रॉकस्टार अमर सिंह चमकिला से परिचित कराता है, जिन्हें अक्सर ‘पंजाब का एल्विस प्रेस्ली’ भी कहा जाता था। यह दर्शकों को पंजाब के लोक संगीत की जीवंत और लयबद्ध दुनिया, देहाती अखाड़ों तक ले जाने का भी वादा करता है, जहां कभी चमकीला की आवाज गूंजती थी। ट्रेलर से यह भी साफ हो गया है कि फिल्म में परिणीति चोपड़ा चमकीला की पत्नी और सिंगिंग पार्टनर अमरजोत का किरदार निभाती नजर आएंगी।

फिल्म की कास्टिंग पर डायरेक्टर ने कही ये बात

मीडिया के साथ एक खास बातचीत में, इम्तियाज ने दिलजीत और परिणीति को बोर्ड पर लाने के बारे में बात की थी जब उन्होंने बताया था कि उनके लिए ऐसे एक्टर्स को कास्ट करना क्यों जरुरी है जो गायक भी हैं। उन्होंने कहा, “मेरे लिए उन एक्टर्स को कास्ट करना अनिवार्य था जो गायक भी हों। उनके लिए लाइव गाना जरूरी था। उनके बिना ये फिल्म संभव नहीं होती।

ऐसा नहीं है कि दिलजीत ने परिणीति की तरह ज्यादा ट्रेनिंग नहीं की, लेकिन वह लाइव सिंगिंग करते हैं और इसके आदी हैं। इन दोनों ने गाने को लाइव गाकर रिकॉर्ड किया। इसके पीछे कारण यह है कि मैंने कभी किसी शॉट के दौरान गायकों को लाइव गाते हुए नहीं देखा। मैंने सोचा कि यदि लाइव गायन काम नहीं करता है, तो हम हमेशा रिकॉर्ड किए गए संस्करण का उपयोग कर सकते हैं और इसे प्लेबैक के रूप में उपयोग कर सकते हैं जैसा कि हम आमतौर पर करते हैं,”।

यह भी पढ़ें : Murder Mubarak Trailer : ‘मर्डर मुबारक’ के ट्रेलर लॉन्च में दिखा सितारों का जलवा

यह भी पढ़ें : Deepika Padukone Pregnant : दीपिका बनने जा रही मां, पोस्ट शेयर कर दी जानकारी