Rishi Kapoor’s 4th Death Anniversary : चौथी पुण्यतिथि पर परिजनों ने ऋषि कपूर को किया याद

78
Rishi Kapoor’s 4th Death Anniversary
चौथी पुण्यतिथि पर परिजनों ने ऋषि कपूर को किया याद

India News (इंडिया न्यूज़), Rishi Kapoor’s 4th Death Anniversary : बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर ऋषि कपूर की आज 30 अप्रैल को निधन की चौथी बरसी है। इस अभिनेता को आज भी बहुत लोग याद करते हैं। उनकी कमी को आज परिवार ही नहीं पूरे देश में खलती है। फिल्म इंडस्ट्री में उनका एक अलग ही अंदाज था।

बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी ने हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम कहानियों पर अपने पिता ऋषि कपूर के साथ बचपन की एक प्यारी तस्वीर साझा की। उन्होंने लिखा, “जिन्हें हम प्यार करते हैं वे दूर नहीं जाते, वे हर दिन हमारे साथ चलते हैं। #हमेशा के लिए #मिस्सीयूसोमच।” । वहीं पत्नी नीतू कपूरी की आंखें भी भर आईं।

भरत साहनी ने भी एक पारिवारिक तस्वीर साझा की

उनके पति भरत साहनी ने भी एक पारिवारिक तस्वीर साझा की, जिसमें वह, रिद्धिमा, उनकी बेटी, रणबीर कपूर, ऋषि जी, नीतू कपूर और कृष्णा राज कपूर नजर आ रहे हैं। उन्होंने लिखा, “सभी यादों के लिए धन्यवाद। हम आपको याद करते हैं।” कई अन्य लोग भी अभिनेता की और दो दूनी चार अभिनेत्री की तस्वीरें साझा करके उन्हें याद करने में शामिल हुए। हाल ही में रिद्धिमा ने बताया कि ऋषि जी ने निधन से दो दिन पहले उन्हें फोन किया था, लेकिन वह उनकी कॉल का जवाब नहीं दे सकीं। रिद्धिमा ने कहां “निधन होने से दो दिन पहले उन्होंने मुझे कॉल करने की कोशिश की थी।

Rishi Kapoor’s 4th Death Anniversary
Rishi Kapoor’s 4th Death Anniversary

ऋषि जी ने मुझे एक मिस्ड कॉल दी थी, वह अभी भी मेरे फोन पर

उन्होंने मुझे एक मिस्ड कॉल दी थी, वह अभी भी मेरे फोन पर है। वह उनकी मेरे लिए आखिरी मिस्ड कॉल थी और मैंने सोचा काश मैंने वह कॉल ले ली होती। उसके बाद, वह न बात कर पाए और न मिल पाए क्योंकि वह अस्पताल में थे, और मेरे पास अभी भी वह मिस्ड कॉल सहेजी हुई है। मैंने उसका स्क्रीनशॉट लिया क्योंकि वह आखिरी बार था जब उन्होंने मुझसे वास्तव में बात करने के लिए फोन किया था।

2020 में कैंसर से लंबी लड़ाई के बाद हुआ था निधन

2020 में, कैंसर से लंबी लड़ाई के बाद बॉलीवुड ने बेहद प्रमुख और प्रिय अभिनेता ऋषि कपूर को विदाई दी। प्रशंसक और फिल्म उद्योग भारतीय सिनेमा में उनके महत्वपूर्ण योगदान को आज भी याद किया जाता है। उनकी स्थायी विरासत उन लोगों के दिलों में जीवित है जो उनसे प्यार करते थे और उनके काम की प्रशंसा करते थे।

यह भी पढ़ें : Salman Khan’s Home Firing Case : सलमान के घर फायरिंग करने वाला हरियाणा का रहने वाला

यह भी पढ़ें : Money Laundering Case : शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पर ED का एक्शन, जब्त की 98 करोड़ की संपत्ति