Honeytrap Case in Kaithal : एक मां ने अपनी ही बेटी इस्तेमाल कर युवक को बनाया हनीट्रैप का शिकार 

106
Honeytrap Case in Kaithal
Honeytrap Case in Kaithal
India News (इंडिया न्यूज), Honeytrap Case in Kaithal : हरियाणा के जिला कैथल में एक मां ने अपनी ही बेटी के साथ एक युवक के संबंध बनवाए और उसके बाद उस युवक को ब्लैकमेल करना शुरु कर दिया। इस मां ने न केवल युवक की अश्लील वीडियो बनाई, बल्कि सोशल मीडिया पर डालने की धमकी देते हुए उससे 22 लाख रुपए देने का दबाव बनाने लगी। वहीं पैसे ना मिलने पर महिला ने युवक को झूठे केस में फंसाने की धमकी दी। हनीट्रैप का शिकार हुए युवक ने परेशान होकर मां-बेटी सहित 6 लोगों के खिलाफ पुलिस में शिकायत दी। सूत्रों के मुताबिक हनीट्रैप के इस मामले में युवती की मां, पिता, भाई व मां का प्रेमी शामिल है। पुलिस ने युवक की शिकायत के आधार पर मां-बेटी सहित 6 लोगों के खिलाफ केस दर्ज़ कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Honeytrap Case in Kaithal : बहाने से युवक को घर बुलाया 

जानकारी अनुसार हरियाणा के जाखौली गांव के युवक ने पुलिस को मामले की जानकारी देते हुए बताया कि कैथल के रहने वाले जसबीर पहलवान नामक एक व्यक्ति से उसकी जान -पहचान थी और वह संतोष नाम की एक महिला के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रहता था। युवक ने आगे बताया कि एड दिन संतोष ने उसे घर बुलाया और कहा कि उसकी बेटी किरण (24 वर्षीय) का आईलेट्स करवाकर के विदेश भेज दो। जब वह उसके घर गया तो वहां संतोष, जसबीर और किरण तीन लोगों बैठ हुए थे।

लड़की से उसके जबरन संबंध बनवाए

युवक ने पुलिस को दी शिकायत में आगे बताया कि उन्होंने लड़की से उसके जबरन संबंध बनवाए और उसकी अश्लील वीडियो रिकॉर्ड कर ली और उस वीडियो के आधार पर वह लोग युवक को लगातार ब्लैकमेल कर रहे हैं और 22 लाख रुपए मांग कर रहे हैं। वहीं महिला द्वारा युवक को झूठे केस में फंसाने की धमकी भी दी गई। रोजाना इस धमकी से आहत होकर युवक ने पुलिस में शिकायत करने का फैसला लिया। युवक ने पुलिस को घटना से संबंधित पूरी जानकारी दी। पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी है।