Sonipat Accident : करंट की चपेट में आने से 3 श्रमिकों की मौत, 1 साथी गंभीर

65
Sonipat Accident
करंट की चपेट में आने से 3 श्रमिकों की मौत, 1 साथी गंभीर

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Sonipat Accident : सोनीपत में एक बड़ा हादसा हो जाने की सूचना सामने आई है, जिसमें जानी नुकसान हुआ है। जी हां, यहां जिले के मुंडलाना गांव के पास एक फैक्टरी के गेट पर ट्राॅली वाली सीढ़ी बिजली के तारों से छू गई।

हादसे में तीन श्रमिकों की करंट लगने से मौत हो गई और एक चौथा व्यक्ति गंभीर रूप से झुलस गया, जिस पर उसे तुरंत अस्पताल लाया गया। सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और शवों को अपने कब्जे में लिया।

Sonipat Accident : हाईटेंशन तारों की चपेट में आने से हुआ हादसा

जानकारी के अनुसार मुंडलाना गांव के पास रेल लाइन के स्लीपर की एक फैक्टरी के गेट के पास बिजली की हाईटेंशन लाइनें गुजर रही हैं। सोमवार रात 4 श्रमिक ट्राॅली वाली सीढ़ी को धकेल फैक्टरी में अंदर कर रहे थे कि इसी दौरान यह सीढ़ी बिजली की हाईवोल्टेज तारों से छू गई। तुरंत सभी झुलसे श्रमिकोंं को अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उत्तर प्रदेश के कुशीनगर निवासी ज्योतिष सैनी, राजन सैनी, गांव माहरा निवासी विकास को मृत घोषित कर दिया वहीं गांव जागसी निवासी नितिन का उपचार चल रहा है।

ये बोले थाना प्रभारी

वहीं थाना प्रभारी महिपाल ने बताया कि इस हादसे में झुलसे 3 श्रमिकों ने तो दम तोड़ दिया है वहीं चौथे श्रमिक का इलाज चल रहा है। फिलहाल घटना की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें : Doctor’s Negligence In Panipat : जिंदगी के साथ खिलवाड़ : करना था दाएं घुटने का ऑपरेशन, कर दिया बाएं का

यह भी पढ़ें : Robbery At Gunpoint In Bank Mitra Branch : पीएनबी बैंक की मित्र शाखा में गन पॉइंट पर हुई लूट की वारदात का महज 48 घंटे के दौरान पर्दाफाश

यह भी पढ़ें : Youth Drowned : जींद में हांसी ब्रांच नहर में नहाते समय युवक डूबा