होम / Chain Snatcher Arrested : पिज्जा गैलरी में महिला के गले से सोने की चेन तोड़ने वाला आरोपी गिरफ्तार

Chain Snatcher Arrested : पिज्जा गैलरी में महिला के गले से सोने की चेन तोड़ने वाला आरोपी गिरफ्तार

• LAST UPDATED : June 11, 2024
  • ऑनलाइन जुआ में पैसे हार गया तो कर्जा उतारने के लिए दिया चेन स्नेचिंग की उक्त वारदात को अंजाम
India News Haryana (इंडिया न्यूज), Chain Snatcher Arrested : सीआईए थ्री पुलिस टीम ने तहसील कैंप में स्थित पिज्जा गैलरी में सहेलियों के साथ बैठी महिला के गले से सोने की चेन तोड़कर भागने वाले आरोपी को सोमवार देर शाम सिवाह बस अड्डे के पास से गिरफ्तार किया। आरोपी की पहचान कुलदीप निवासी अशोक विहार कॉलोनी के रूप में हुई।

Chain Snatcher Arrested : ये था मामला

सीआईए थ्री प्रभारी इंस्पेक्टर दीपक ने बताया कि थाना तहसील कैंप में ज्योति पत्नी धीरज निवासी गाजीयाबाद यूपी ने पुलिस को दी शिकायत में बताया था कि वह 3-4 दिन से अशोक विहार कॉलोनी में अपने मायके में आई हुई है। 8 जून को वह दौपहर बाद करीब 4 बजे अपनी सहेली प्रीती, नेहा व शीला के साथ तहसील कैंप में स्थित पिज्जा गैलरी में पिज्जा खाने के लिए आई थी।
वह सभी पिज्जा शॉप में अंदर बैठे थे। शॉप में एक संदिग्ध किस्म का युवक सिर पर हेल्मेट पहने घूम रहा था। युवक मौका मिलते ही उसके गले से सोने की चेन पैंडल सहित तोड़कर बाइक पर सवार होकर फरार हो गया। ज्याति की शिकायत पर थाना तहसील कैंप में अभियोग दर्ज कर पुलिस ने आरोपी की पहचान व धरपकड़ के प्रयास शुरू कर दिए थे।

सीसीटीवी फुटेज खंगालने के साथ ही अपने सभी सोर्स एक्टिव कर दिए थे

इंस्पेक्टर दीपक ने बताया कि पुलिस अधीक्षक अजीत सिंह शेखावत के मार्गदर्शन में कार्रवाई करते हुए सीआईए थ्री पुलिस टीम ने विभिन्न स्थानों पर सीसीटीवी फुटेज खंगालने के साथ ही अपने सभी सोर्स एक्टिव कर दिए थे। पुलिस टीम ने सोमवार देर शाम मिली गुप्त सूचना पर दबिश देकर आरोपी को सिवाह बस अड्डे के नजदीक से गिरफ्तार किया। पूछताछ में आरोपी ने अपनी पहचान कुलदीप पुत्र बैजनाथ निवासी अशोक विहार कॉलोनी के रूप में बताते हुए चेन स्नेचिंग की उक्त वारदात को अंजाम देने बारे स्वीकारा।

चढा हुआ है 2.50 लाख रूपये कर्ज

इंस्पेक्टर दीपक ने बताया कि पूछताछ में आरोपी ने पुलिस को बताया वह काफी समय से ऑनलाईन जुआ खेल रहा है। जुआ में काफी पैसे हारने के बाद उसके उपर करीब 2.50 लाख रूपये कर्ज चढा हुआ है। कर्ज उतारने के लिए आरोपी ने चेन स्नेचिंग की उक्त वारदात को अंजाम दिया। आरोपी सोमवार को हरिद्वार भागने की फिराक में था। उससे पहले ही पुलिस ने उसे दबोच लिया। स्नेच की गई चेन व वारदात में प्रयुक्त बाइक बरामद करने के लिए पुलिस ने मंगलवार को आरोपी को माननीय न्यायालय में पेश किया जहां से उसे 2 दिन के पुलिस रिमांड पर हासिल किया।
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox