AC Gas Cylinder Burst : जींद में एसी गैस का सिलेंडर फटा, व्यक्ति बुरी तरह से जख्मी

27
AC Gas Cylinder Burst
जींद में एसी गैस का सिलेंडर फटा, व्यक्ति बुरी तरह से जख्मी-
  • धमाके के साथ फटा एसी गैस सिलेण्डर, गंभीरावस्था में पीजीआई रोहतक रैफर

India News Haryana (इंडिया न्यूज), AC Gas Cylinder Burst : जींद के सफीदों नगर के महात्मा गांधी मार्ग पर सोमवार दोपहर को एसी व फ्रीज सर्विस की एक दुकान में अचानक तेज धमाके के साथ एसी गैस का सिलेण्डर फट गया। सिलेण्डर फटने के धमाके के बाद रोड पर हड़कंप मच गया।

धमाके की आवाज सुनकर आसपास के काफी दुकानदार मौके पर पहुंचे तो पाया कि इस रोड पर चाय बेचने का काम करने वाला सुभाष सैनी (50) निवासी पाजू खुर्द लहुलुहान अवस्था में पड़ा था। आनन-फानन में लोग उसे घायलावस्था में उठाकर नागरिक अस्पताल में ले गए लेकिन वहां उसकी गंभीरावस्था को देखते हुए उसे प्राथमिक उपचार देकर पीजीआई रोहतक रेफर कर दिया गया।

जानकारी के अनुसार नगर के महात्मा गांधी मार्ग पर स्थित श्रीराम सर्विस सेंटर की दुकान का मालिक चाय की दुकान चलाने वाले सुभाष सैनी को चाय बोलकर कहीं पर चला गया। कुछ देर में सुभाष चाय बनाकर सर्विस सेंटर पर चाय देने के लिए गया। वह सर्विस सेंटर पर चाय रखकर वापिस लौटने लगा तो अचानक से वहां पर रखा एसी में काम आने वाली गैस का सिलेण्डर तेज धमाके के साथ फट गया। सिलेण्डर में मौजूद गैस का प्रेशर इतना अधिक था कि सुभाष की दोनों टांगें बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गईं और वह एकदम दुकान से बाहर आकर गिरा।

AC Gas Cylinder Burst : पैर की हड्डियां इधर-उधर बिखरीं

वहीं वह बुरी तरह से लहुलुहान हो गया तथा उसके पैर की हड्डियां इधर-उधर बिखर गई। तेज धमाके की आवाज सुनकर काफी तादाद में आसपास के दुकानदार घटनास्थल की ओर दौड़े। उन्होंने पाया कि चाय वाला सुभाष बुरी तरह से दर्द से कहरा रहा है और चारों ओर खून बिखरा पड़ा हैं। दुकानदार उसे आनन-फानन में नागरिक अस्पताल में ले गए। जहां पर डाॅक्टरों ने उसे प्राथमिक उपचार देकर गंभीरावस्था में पीजीआई रेफर कर दिया। बताया जाता है कि सुभाष पिछले 25 साल से महात्मा गांधी रोड पर चाय बेचने का कार्य करता था और इसी काम के बल पर अपने परिवार का पालन-पोषण कर रहा था।

यह भी पढ़ें : Refrigerator Compressor Blast : जींद में फ्रिज का कंप्रेशर फटने से सास-बहू की मौत

यह भी पढ़ें : Fatehabad Accident : हादसे में बीएसएफ जवान और उसकी दादी की मौत

यह भी पढ़ें : Fire In Plywood Factory : फतेहाबाद में बंद पड़ी प्लाईवुड की फैक्ट्री में लगी आग