Assistant Arrests : हिसार में री-अलॉटमेंट पत्र जारी करने के बदले में मांगी रिश्वत, सहायक काबू

37
Assistant Arrests
हिसार में री-अलॉटमेंट पत्र जारी करने के बदले में मांगी रिश्वत, सहायक काबू
  • हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण हिसार कार्यालय में तैनात सहायक 8000 की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार

India News (इंडिया न्यूज़), Assistant Arrests : हरियाणा एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम ने हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण के हिसार स्थित कार्यालय में तैनात सहायक सुरेंद्र सिंह को 8000 रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। आरोपी के खिलाफ एंटी करप्शन ब्यूरो के हिसार पुलिस थाने में मुकदमा दर्ज करते हुए कार्रवाई की गई है।

Assistant Arrests : ACB की टीम ने की कार्रवाई

सरकारी प्रवक्ता ने बताया कि एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम को इस बारे में शिकायत प्राप्त हुई थी, जिसमें तथ्यों की जांच-पड़ताल करते हुए ब्यूरो की टीम ने आरोपी को पकड़ने के लिए योजना बनाई।

आरोपी सुरेंद्र सिंह द्वारा शिकायतकर्ता के दोस्त को प्लाट का री-अलॉटमेंट पत्र जारी करने के बदले में 8000 रुपए की रिश्वत की मांग की गई थी, जिसे लेते हुए एसीबी की टीम ने आरोपी को रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया। यह पूरी कार्रवाई गवाहों के समक्ष पूरी पारदर्शिता बरतते हुए की गई।

कोई भी रिश्वत मांगे तो इस नंबर पर करें संपर्क

ब्यूरो के प्रवक्ता ने आमजन से अपील करते हुए कहा कि यदि कोई भी अधिकारी अथवा कर्मचारी सरकारी काम करने की एवज में रिश्वत की मांग करता है तो तुरंत इसकी जानकारी हरियाणा एंटी करप्शन ब्यूरो के टोल फ्री नंबर -1800-180-2022 तथा 1064 पर देना सुनिश्चित करें।

यह भी पढ़ें : Jhajjar Murder : प्रॉपर्टी डीलर की गोलियां मारकर हत्या, सनसनी

यह भी पढ़ें : Lok Sabha Elections : हरियाणा के चुनावी मैदान में अब 223 उम्मीदवार