Jhajjar Murder : प्रॉपर्टी डीलर की गोलियां मारकर हत्या, सनसनी

36
Jhajjar Murder
प्रॉपर्टी डीलर की गोलियां मारकर हत्या, सनसनी
  • 3 नकाबपोश युवकों ने दिया वारदात को अंजाम

India News (इंडिया न्यूज़), Jhajjar Murder : झज्जर के बहादुरगढ़ रोड पर एक प्रॉपर्टी डीलर की गोलियां मारकर हत्या कर दिए जाने का मामला सामने आया है। इस कारण पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। जी हां, यहां पंजाबी रसोई के पास अपने कार्यालय में बैठे एक युवक पर बाइक सवार नकाबपोशों ने अंधाधुंध फायरिंग कर मौत के घाट उतार दिया। इससे युवक की मौके पर मौत हो गई। वहीं वारदात को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गए। पुलिस ने शव को सिविल अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही हैं। मौके पर कई राउंड फायर हुए हैं।

Jhajjar Murder : हत्या के कारणों का नहीं हुआ खुलासा

जानकारी के मुताबिक दिल्ली गेट निवासी प्रॉपर्टी डीलर अनुज राव (32), उसका दोस्त रविंदर, आकाश और प्रवीण के साथ बहादुरगढ़ रोड पर अपने ऑफिस में बैठे थे। शाम लगभग अचानक कार्यालय के बाहर एक बाइक रुकी। बाइक के रूकते ही एकदम से 3 नकाबपोश युवक कार्यालय में आ घुसे। नकाबपोशों ने आते ही उन पर अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी जिसमें अनुज राव ने दम तोड़ दिया।

साथी लोगों ने किसी तरह अपनी जान बचाई। सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। अनुज के शरीर पर 6 से 7 गोली के निशान पाए गए हैं। हत्या क्यों और किसने की फिलहाल इसका खुलासा नहीं हो पाया।

यह भी पढ़ें : Nuh Accident : परीक्षा देने जा रहे थे 2 नौजवानों को डंपर ने कुचला

यह भी पढ़ें : School Bus Crushed Girl : पानीपत में घर के बाहर खेल रही मासूम बच्ची को स्कूल बस ने कुचला

यह भी पढ़ें : A Young Man Drowned In Yamuna : यमुना नदी पर नहाने गए पांच युवकों में से एक की डूबने से मौत