Brother In Law And Sister In Law Death In Rewari : रेवाड़ी में ट्रेन की चपेट में आने से देवर-भाभी की मौत

116
Brother In Law And Sister In Law Death In Rewari
रेवाड़ी में ट्रेन की चपेट में आने से देवर-भाभी की मौत
  • देवर की 3 दिन पहले ही हुई थी शादी

India News (इंडिया न्यूज), Brother In Law And Sister In Law Death In Rewari : हरियाणा में रेवाड़ी-जयपुर रेल रूट पर एक बड़ा हादसा हो जाने का मामला सामने आया है जिसमें एक देवर भाभी की मौत हो गई है। जी हां, यहां चिरहाड़ा गांव फाटक के पास एक्सप्रेस रेलवे ट्रेक को देवर और भाभी पार कर रहे थे कि ट्रेन की चपेट में आ गए। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शवों का पोस्टमॉर्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिए हैं। मरने वाले युवक की 3 दिन पहले ही शादी हुई थी।

Brother In Law And Sister In Law Death In Rewari : ट्रैक पार करते समय हुआ हादसा

जानकारी के मुताबिक रेवाड़ी के गांव रूध निवासी कमल (22) अपनी भाभी पिंकी (26) के साथ सोमवार शाम को किसी काम से बनीपुर चौक पर जा रहा था कि रूध गांव के पास गांव चिरहाड़ा में रेलवे ट्रैक पार करते समय दोनों बरेली-भुज एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आ गए। ट्रेन के नीचे आते ही दोनों के चिथड़े उड़ गए। घटना के बाद आसपास के लोग वहां जमा हो गए। सूचना के बाद रेलवे पुलिस भी वहां पहुंची।

पुलिस ने 174 के तहत की सामान्य कार्रवाई

थाना प्रभारी ने बताया कि दोनों के शव का पोस्टमॉर्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया है। परिवार के लोगों ने बताया कि उन्हें किसी तरह का किसी पर भी कोई शक नहीं है। ऐसे में पुलिस ने 174 के तहत सामान्य कार्रवाई करते हुए शव का पोस्टमॉर्टम कराया और दोनों डेडबॉडी परिजनों के हवाले कर दी। ये हादसा कैसे और क्यों हुआ जांच का विषय है। मामले की जांच सुसाइड के एंगल से भी की जा रही है।

यह भी पढ़ें : Gurugram School Fire : स्कूल में लगी भीषण आग, बड़ा हादसा टला

यह भी पढ़ें : Yamunanagar Auto Accident : स्कूली बच्चों को ले जा रहा ऑटो पलटा, 1 बच्चे की मौत, 6 जख्मी

यह भी पढ़ें : Haryana School bus Accident : हरियाणा में भयानक हादसा, स्कूल बस पलटने से कई बच्चों की मौत