Anil Vij’s Taunt On Congress : कांग्रेस हमेशा भारत की पाकिस्तान के खिलाफ हर कार्रवाई के सबूत मांगती है, क्या ये पाकिस्तान के एजेंट हैं : अनिल विज

41
Anil Vij's Taunt On Congress
Anil Vij's Taunt On Congress : कांग्रेस हमेशा भारत की पाकिस्तान के खिलाफ हर कार्रवाई के सबूत मांगती है, क्या ये पाकिस्तान के एजेंट हैं : अनिल विज
  • कांग्रेस के ही दो गुट भिड़ने पर पूर्व मंत्री अनिल विज ने तंज कसा – “इब्तिदा-ए-इश्क़ है रोता है क्या, आगे-आगे देखिए होता है क्या”

India News (इंडिया न्यूज़), Anil Vij’s Taunt On Congress : हरियाणा के पूर्व गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने झारखंड में कांग्रेस के मंत्री आलमगीर के निजी सचिव के नौकर के घर पर ईडी की छापेमारी में 20 करोड़ रुपए से ज्यादा नगदी बरामदी पर कांग्रेस को आड़े हाथों लिया और कहा कि कांग्रेस के राज में इसलिए 70 सालों से विकास नहीं हुआ। इनके तो प्रधानमंत्री राजीव गांधी कह गए थे कि हम ऊपर से एक रुपया भेजते है और नीचे 15 पैसे पहुंचते है, उन्होंने कहा कि ये वो वाले 85 पैसे है जो इनके घरों से मिले है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने पैसे नीचे जाने ही नहीं दिए इसलिए विकास नहीं हुआ।

मोदी ने 85 पैसे वाला हिसाब पारदर्शिता करके खत्म कर दिया

अनिल विज ने प्रधानमंत्री की तारीफ करते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी ने 85 पैसे वाला हिसाब पारदर्शिता करके खत्म कर दिया और ये जो नोट निकल रहे है ये वो वाले 85 पैसे ही हैं। विज सोमवार को अंबाला में अपने आवास पर पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। भिवानी के लोहारू में कांग्रेस प्रत्याशी के समक्ष कांग्रेस के दो गुट आपस में भिड़ने के सवाल पर पूर्व मंत्री अनिल विज ने तंज कसते हुए कहा कि यह तो होना ही था, “इब्तिदा-ए-इश्क़ है रोता है क्या, आगे-आगे देखिए होता है क्या”।

ये हिंदुस्तान में बैठकर पाकिस्तान की बात करते हैं

पूंछ में गत दिनों एयरफोर्स जवानों पर आतंकवादी हमले को पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी द्वारा स्टंटबाजी बताए जाने बारे पूर्व मंत्री अनिल विज ने तीखी प्रतिक्रिया दी और कहा कि ये पाकिस्तान के एजेंट हैं। ये हिंदुस्तान में बैठकर पाकिस्तान की बात करते हैं और कांग्रेस के युवराज के पक्ष में पाकिस्तान प्रचार करता है। दोनों के हाथ मिले हुए हैं। लोगों को सोचना समझना चाहिए, इन्होंने हमेशा भारत की पाकिस्तान के खिलाफ हर कारवाई के सबूत मांगे हैं जबकि पाकिस्तान नहीं मांगता।

पाकिस्तान की चूड़ियां हमने कई बार तोड़ी है

वहीं, जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारूक अब्दुल्ला के बयान कि पाकिस्तान ने चूड़ियां नहीं पहन रखी पर पूर्व गृह मंत्री अनिल विज ने तीखी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि फारूक अब्दुल्ला तो असल में पाकिस्तान के प्रवक्ता है जो पाकिस्तान ने बात कहनी होती है उसको यह अपना भोंपू लगाकर कह देते है। पूर्व मंत्री ने जोश में आते हुए कहा कि पाकिस्तान की चूड़ियां हमने कई बार तोड़ी है, पाकिस्तान को क्या 1965 व 1971 और कारगिल की मार याद नहीं है, अब हमने पाकिस्तान की सीमा में घुस कर सबक सिखाया है।

कांग्रेस झूठ की फैक्ट्री, रोज नया प्रोडक्ट बनाकर मार्केट में डालते है : अनिल विज

कांग्रेस नेता विजय वडेट्टीवार के बयान कि मुंबई हमले में एटीएस प्रमुख हेमंत करकरे की हत्या कसाब से नहीं बल्कि आरएसएस से जुड़े पुलिसकर्मी ने की थी पर प्रतिक्रिया देते हुए अनिल विज ने कहा कि कांग्रेस झूठ की फैक्ट्री है। रोज नया प्रोडक्ट बनाकर ये मार्किट में डालते हैं और लोगों को भड़काना चाहते हैं, गुमराह करना चाहते है और देश की शांति को भंग करना चाहते हैं।

यह भी पढ़ें : Yuzvendra Chahal Brand Ambassador : मतदान का प्रतिशत बढ़ाने के लिए क्रिकेटर युजवेंद्र चहल ब्रांड अम्बेसडर नियुक्त

यह भी पढ़ें : A Young Man Boarded Goods Train : सफीदों रेलवे स्टेशन पर खड़ी मालगाड़ी पर चढ़ा युवक, बुरी तरह से झुलसा