Former Minister Satpal Sangwan Targeted Hooda : पूर्व मंत्री सतपाल सांगवान ने हुड्डा पर साधा निशाना, कहा हुड्डा दोस्ती का कच्चा नेता निकला

81
Former Minister Satpal Sangwan Targeted Hooda
पूर्व मंत्री सतपाल सांगवान ने हुड्डा पर साधा निशाना, कहा हुड्डा दोस्ती का कच्चा नेता निकला

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Former Minister Satpal Sangwan Targeted Hooda : पूर्व मंत्री व भाजपा नेता सतपाल ने मीडिया के सामने समक्ष अपना दर्द बयां करते हुए कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने उनके साथ जहां धोखा किया, वहीं किरण चौधरी व कुमारी सैलजा ने भी उनके साथ दगा करने का काम किया। बावजूद इसके उन्होंने राजनीति में कभी हार नहीं मानी और अपनी वर्कर मीटिंग कर साबित कर दिया कि उनका अपने क्षेत्र में जनाधार खिसका नहीं है। यही कारण है कि उन्होंने कांग्रेस छोड़ भाजपा ज्वाइन करके क्षेत्र में विकास को आगे बढ़ाने का संकल्प लिया है।

Former Minister Satpal Sangwan Targeted Hooda : टिकट की गारंटी देने के बाद भी टिकट काट दी

उल्लेखनीय है कि पूर्व मंत्री सतपाल सांगवान ने अपने निवास पर मीडिया से बातचीत के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा पर जमकर राजनीतिक वार किए। सांगवान ने कहा कि चाहे उसे फांसी लगवा दें, पर सच्चाई ये है कि भूपेंद्र हुड्डा दोस्ती का कच्चा नेता निकला। उन्होंने बताया कि क्योंकि 2009 में भूपेंद्र हुड्डा की सरकार बनाने में हम पांच विधायकों ने अहम भूमिका निभाई थी और सरकार भी सही चली और इसी बीच उनको टिकट की गारंटी देने के बाद भी टिकट काट दी गई।

जनता चाहेगी तो विधानसभा का चुनाव लडूंगा

वहीं सांगवान ने किरण चौधरी व कुमारी सैलजा पर भी 2019 के चुनाव में कांग्रेस की टिकट बेचने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि ऐसे व्यक्ति को दादरी से कांग्रेस की टिकट दी गई थी जो अपनी जमानत भी नहीं बचा सके। हालांकि दादरी में वर्कर मीटिंग में अपने जनाधार का जलवा दिखा दिया था, बावजूद इसके भूपेंद्र हुड्डा ने उनको इग्नोर किया तो उन्होंने भाजपा ज्वाइन कर ली।

किरण चौधरी पर भी सांगवान ने भड़कते हुए कहा कि वे उनको दिल्ली से हरियाणा की राजनीति में लेकर आये तो भी उनका साथ नहीं दिया। इसके साथ ही उन्होंने सैलजा-किरण पर विधानसभा की टिकट बेचने का आरोप भी लगाया। यह भी कहा कि बुढ़ापे में भी हार नहीं मानी है और जनता चाहेगी तो विधानसभा का चुनाव लडूंगा। जनसेवा के लिए हमेशा तत्पर हूं।

यह भी पढ़ें : Haryana Cabinet Minister Mahipal Dhanda : जनता का सेवक हूं, सेवक रहूंगा, राजनीति में सेवा भाव सबसे महत्वपूर्ण : महिपाल ढांडा

यह भी पढ़ें : MP Kumari Selja : शिक्षा का कभी बाजारीकरण नहीं होना चाहिए, सभी को शिक्षा के समान अवसर मिलने चाहिए : सैलजा