Gian Chand Gupta ने जन्मदिन पर मांगा पार्टी के लिए वोटों का उपहार

108
Gian Chand Gupta
Gian Chand Gupta ने जन्मदिन पर मांगा पार्टी के लिए वोटों का उपहार
  • चुनावी ड्यूटी कुशलता से निभाए कार्यकर्ता, इसी में जन्मदिन की सबसे बड़ी खुशी

India News (इंडिया न्यूज), Lok Sabha Elections in Haryana : पंचकूला में हरियाणा विधान सभा अध्यक्ष ज्ञान चंद गुप्ता ने 25 मई को अपने जन्मदिन पर लोगों से भाजपा के लिए वोट का उपहार मांगा है। गुप्ता ने कहा कि हर साल बड़ी संख्या में पार्टी कार्यकर्ता और समर्थक उनके निवास पर उन्हें शुभकामनाएं देने पहुंचते हैं, लेकिन इस बार उनका आग्रह है कि वे सभी पोलिंग बूथों पर मुस्तैद होकर भाजपा के पक्ष में वोट करें और करवाएं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथ मजबूत करना ही उनके लिए जन्मदिन का सबसे बड़ा तोहफा होगा।

प्रेस को जारी एक वक्तव्य में गुप्ता ने कहा कि एक पारिवारिक परंपरा के तहत वे हर साल 25 मई को जन्मदिन के अवसर पर हवन-यज्ञ करते हैं, मंदिर जाते हैं और उसके बाद अपने शुभचिंतकों के बीच रहते हैं। इस बार उनके जन्मदिन का संयोग मतदान के दिन पर बना है। इसलिए पार्टी के पक्ष में मतदान करना और करवाना ही उनके लिए सबसे बड़ा अनुष्ठान होगा।

Gian Chand Gupta : सुबह 7 बजे से शुरू होगा मतदान

गुप्ता ने बताया कि वे सुबह 7 बजे पंचकूला के सेक्टर 17 स्थित विजय पब्लिक स्कूल में परिवार सहित मतदान करेंगे। इसके बाद दिनभर अलग-अलग बूथों पर जाकर कार्यकर्ताओं का उत्साहवर्धन करेंगे। शाम 6 से 7 बजे तक वे पंचकूला स्थित अपने आवास पर शुभचिंतकों के साथ जन्मदिन मनाएंगे।

उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं, मित्रों और रिश्तेदारों से अपील की है कि वे किसी भी प्रकार का उपहार न लाएं। भाजपा के पक्ष में मतदान करवाना ही उनके लिए सबसे बड़ा उपहार हैं और वे शिद्दत से यही उपहार उन्हें भेंट करें।

यह भी पढ़ें : Lok Sabha Elections in Haryana : प्रदेश में लोकसभा चुनाव कल, सुबह 7 बजे से शुरू होगा मतदान

यह भी पढ़ें : Haryana Heat Wave : प्रदेश में प्रचंड गर्मी, हिसार में 2 लोगों की मौत

यह भी पढ़ें : Ambala Major Road Accident : वैष्णो देवी जा रहे श्रद्धालु हादसे का शिकार, 6 माह की बच्ची सहित 7 लोग मारे गए