होम / Haryana Assembly Election 2024: प्रदेशाध्यक्ष मोहन लाल बड़ौली ने पार्टी नेताओं के इस्तीफे पर कही ये बात, जानें यहां

Haryana Assembly Election 2024: प्रदेशाध्यक्ष मोहन लाल बड़ौली ने पार्टी नेताओं के इस्तीफे पर कही ये बात, जानें यहां

• LAST UPDATED : September 8, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Haryana Assembly Election 2024: हरियाणा में विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने अपनी पहली सूची जारी कर दी है, जिसमें 67 उम्मीदवारों के नाम शामिल हैं। पार्टी ने नए चेहरों को मौका देते हुए 25 नए उम्मीदवारों को टिकट दिया है, जबकि 9 मौजूदा विधायकों के टिकट काट दिए गए हैं। मुख्यमंत्री नायब सैनी अब करनाल की जगह कुरुक्षेत्र की लाडवा सीट से चुनाव लड़ेंगे, जबकि अनिल विज को अंबाला कैंट से ही टिकट दिया गया है।

कांग्रेस पार्टी पर बोला तीखा हमला

हरियाणा बीजेपी अध्यक्ष मोहन लाल बड़ौली ने कांग्रेस पर तीखा हमला करते हुए कहा कि कांग्रेस की पहली सूची में अधिकांश टिकट अपराधियों को दिए गए हैं। बड़ौली ने कांग्रेस पर आरोप लगाया कि उन्होंने अपनी सूची में केवल अपराधियों को ही शामिल किया है, जो कि पार्टी की नीयत को दर्शाता है। उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस के खिलाफ यह झूठा प्रचार किया जा रहा है कि बीजेपी में बगावत की स्थिति है, जबकि ऐसा कुछ नहीं है।

Haryana Election 2024: Congress-AAP के बीच गठबंधन को लेकर बगावत पर उतरा ये नेता, दे दिया बड़ा बयान

पार्टी के सभी कार्यकर्ता चुनावी तैयारियों में व्यस्त हैं और कोई भी बगावत की स्थिति नहीं है। बीजेपी की दूसरी सूची के बारे में बड़ौली ने कहा कि केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक जल्द ही होगी और उसमें निर्णय लिया जाएगा। उनका कहना है कि पार्टी ने पूरी तैयारी के साथ चुनावी रण में उतरने की योजना बनाई है और हरियाणा में लगातार तीसरी बार सरकार बनाने का दावा किया है।

5 अक्टूबर को होगा हरियाणा में मतदान

हरियाणा में मतदान एक चरण में 5 अक्टूबर को होगा। बीजेपी ने चुनाव के लिए अपनी रणनीति को लेकर पूरी तैयारी कर रखी है और उम्मीद है कि पार्टी को इस बार भी जनसमर्थन मिलेगा।

Aaj Ka Rashifal 08 September 2024: खत्म होगा लाइफ का स्ट्रगल, मिलेगा मेहनत का फल, पढ़ें आज का राशिफल

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox