होम / Haryana Cabinet Expansion : आज हो सकता है प्रदेश कैबिनेट का विस्तार

Haryana Cabinet Expansion : आज हो सकता है प्रदेश कैबिनेट का विस्तार

• LAST UPDATED : March 19, 2024

India News (इंडिया न्यूज़), Haryana Cabinet Expansion, चंडीगढ़ : प्रदेश की नायब सिंह सैनी सरकार का मंत्रिमंडल विस्तार आज शाम 4.30 होने के आसार बताए जा रहे हैं। सूत्रों की मानें तो आज 6 विधायक सुभाष सुधा, सीमा त्रिखा, कमल गुप्ता, विशंभर वाल्मीकि, अभय यादव और संजय सिंह मंत्री पद की शपथ ले सकते हैं।

वहीं मालूम हुआ है कि उक्त सूची में अनिल विज का नाम नहीं है। अभी मंत्रिमंडल में सीएम ओबीसी, 2 जाट, एक-एक एससी, गुर्जर और ब्राह्मण समाज से मंत्री हैं। राजपूत, वैश्य, पंजाबी और यादव समाज से कोई मंत्री नहीं है, इसलिए भाजपा हाईकमान ने चुनाव से पहले ही मंत्रिमंडल विस्तार को हरी झंडी दे दी।

नाराजगी से विज का इनकार

वहीं अनिल विज ने यह भी कहा था कि शपथ ग्रहण के बाद से उनकी किसी ने कोई बात नहीं की। उन्होंने कहा था कि जो कर रहे हैं, अच्छा कर रहे हैं। अच्छी सरकार चलाएंगे वहीं जो नायब सैनी, जिसको मुख्यमंत्री बनाया गया है, हमारा छोटा भाई है, हमें उम्मीद है कि वे बेहतरीन ढंग से सरकार चलाएंगे।

यह भी पढ़ें : Lok Sabha Election Date Schedule 2024 : हरियाणा में लोकसभा चुनाव 25 मई को

यह भी पढ़ें : Election Officer Uttam Singh : उम्मीदवार, चुनावी एजेंट अथवा पार्टी वर्कर के लिये 50 हजार से अधिक की नकदी ले जाने की नहीं है अनुमति : उत्तम सिंह

यह भी पढ़ें : India Book of Records : पानीपत की सारा खान ने बनाया इंडिया बुक रिकॉर्ड

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox