Haryana School Bus Accident CCTV Video : हादसे से पहले का वीडियो आया सामने, बस में हुए थे 3 साथी सवार

120
Haryana School Bus Accident CCTV Video
हादसे से पहले का वीडियो आया सामने, बस में हुए थे 4 साथी सवार
  • महेंद्रगढ़ में हुआ था बड़ा बस हादस, कई बच्चे हुए थे हादसे का शिकार

India News (इंडिया न्यूज़), Haryana School Bus Accident CCTV Video : हरियाणा के महेंद्रगढ़ में गुरुवार को स्कूल बस हादसा हुआ था जिसमें कई बच्चे अकाल मौत का ग्रास बन गए थे। वहीं अब इस हादसे से पहले का एक सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में नजर आ रहा है कि हादसे से पहले ये बस 10 मिनट तक खेड़ी गांव में रोकी गई, जिसमें स्कूल बस के ड्राइवर धर्मेंद्र के 4 अन्य साथी लोग भी सवार हो गए। जिस दौरान ये युवक सवार हुए उस दौरान बस में कोई बच्चा नहीं था।

शायद इसी बीच पांचों ने बैठकर शराब पी और फिर ड्राइवर धर्मेंद्र बच्चों को लेने के लिए चला गया। उनका यही शराब का नशा बच्चों के लिए काल बन गया। कुछ भी हो स्कूल ड्राइवर के नशे ने कई स्कूल प्रबंधन और प्रशासन के लिए कई सवाल खड़े किए हैं।

Haryana School Bus Accident CCTV Video : अभी तक इनकी हो चुकी गिरफ्तारी

हादसे के बाद पुलिस अभी तक बस चालक धर्मेंद्र के अलावा स्कूल प्रिंसिपल दीप्ति राव और सचिव होशियार सिंह को काबू कर चुकी है। वहीं स्कूल का मालिक और उसका बेटा फरार है। उनकी गिरफ्तारी को लेकर टीमें छापेमारी कर रही हैं।

एक युवक ने शराब पीते देखा, तो निकाल ली थी बस की चाबी

मालूम तो यह भी हुआ है कि एक बाइक सवार ने धर्मेंद्र को शराब पीते देख लिया था तो इसी कारण व्यक्ति ने बस को रुकवाकर चाबी निकाल ली थी। लेकिन स्कूल प्रिंसीपल के आशवासन के बाद चाबी वापस लौटा दी और आरोपी 40-50 बच्चों को बस में बिठाकर स्कूल के लिए चल दिया लेकिन रास्ते में उन्हानी गांव के पास बस पलट गई और एक बड़ा हादसा हो गया।

यह भी पढ़ें : School Bus Alcometers : स्कूल बसों में लगेंगे एल्कोमीटर, प्रदेश भर में 20 से चलेगा विशेष चैकिंग अभियान 

यह भी पढ़ें : Five School Buses Impounded In Kurukshetra : बिना परमिट और नियमों की पालना न करने पर कुरुक्षेत्र में 5 स्कूल बसों को किया इम्पाउंड

यह भी पढ़ें : Live in Couple Commits Suicide : बहादुरगढ़ में लिव इन में रह रहे जोड़े ने 7वीं मंजिल से कूदकर दी जान