Couple Commits Suicide in Jind : नरवाना में प्रेमी जोड़े ने मालगाड़ी के नीचे आकर किया सुसाइड

45
Couple Commits Suicide in Jind :
नरवाना में प्रेमी जोड़े ने मालगाड़ी के नीचे आकर किया सुसाइड

India News (इंडिया न्यूज़), Couple Commits Suicide in Jind : नरवाना में आज अलसुबह एक प्रेमी जोड़े द्वारा सुसाइड किए जाने का मामला सामने आया है। मालूम हुआ है कि सुबह 4 बजे रेलवे स्टेशन से कुछ ही दूरी पर दिल्ली-अमृतसर रेलवे ट्रेक पर आ रही एक मालगाड़ी के नीचे आकर एक प्रेमी जोड़े ने आत्महत्या कर ली। सूचना मिलने के बाद रेलवे पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लिया।

दोनों ही गत दिनों से थे लापता

जानकारी के अनुसार युवक का नाम अशोक कुमार (32) है जोकि गांव दिल्लुवाला निवासी है, जबकि युवती घसो खुर्द निवासी अनु (23) है। दोनों कुछ दिनों से घर से लापता थे। दोनों की ही लगातार तलाश की जा रही थी। कपल के सुसाइड की सूचना जब पुलिस को मिली तो वह तुरंत ही घटनास्थल पर पहुंची और जांच जुटानी शुरू की।

काफी समय से दोनों में प्रेम प्रसंग था

बता दें कि मृतक अशोक की बहन गांव घसो खुर्द में विवाहित है, इसलिए अशोक का गांव घसो खुर्द में आना-जाना लगा रहता था। यहां पर पास में रहने वाली अनु से काफी समय से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। उनके लापता होने पर पुलिस लगातार जांच कर रही थी। इसी बीच सूचना आई कि आज दोनों ने रेलवे ट्रैक पर पहुंचकर सुसाइड कर लिया है। दोनों के शव पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिए है और जल्द ही शवों के पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंपे जाएंगे।

यह भी पढ़ें : A Young Man Boarded Goods Train : सफीदों रेलवे स्टेशन पर खड़ी मालगाड़ी पर चढ़ा युवक, बुरी तरह से झुलसा

यह भी पढ़ें : HC on Political Rallies : स्कूल व कॉलेजों के खेल के मैदान में नही होंगी राजनीतिक रैलियां

यह भी पढ़ें : Bajrang Punia Suspended : NADA ने बजरंग पुनिया को किया निलंबित