Young Man Murdered In Kaithal : जींद के युवक की कैथल में कर दी हत्या

98
Young Man Murdered In Kaithal
जींद के युवक की कैथल में कर दी हत्या
  • मृतक युवक अपने दोस्त के साथ कैथल के गांव अटेला में उसके मामा के घर आया था घूमने 
India News (इंडिया न्यूज), Young Man Murdered In Kaithal : कैथल जिला के गांव अटेला में एक युवक की हत्या किये जाने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि मृतक जींद जिले के गांव किला जफरगढ़ का रहने वाला था, जो कि अपने दोस्त के साथ उसके मामा के घर गांव अटेला घूमने के लिए आया था, लेकिन वहां उनके बीच झगड़ा हो गया, जिसमें उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मामले में 3 आरोपियों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया है, लेकिन फिलहाल आरोपी पुलिस गिरफ्त से बाहर हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है और आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है।

राहुल अपने दोस्त दीपक के साथ गांव अटेला में घूमने गया था

जानकारी मुताबिक पुलिस को दी शिकायत में मृतक के पिता रामेश्वर ने बताया कि वो कपड़े की दुकान पर सेल्समैन के रूप में काम करते हैं और उसके 5 बेटे हैं। उनमें से उसका 21 वर्षीय बेटा राहुल एक निजी कंपनी में काम करता है। राहुल अपने दोस्त दीपक के साथ गांव अटेला में घूमने गया था। वहां उनके बीच 23 मई की रात में झगड़ा हो गया, जिसमें राहुल की चोटें लगने से उनकी मौत हो गई। रामेश्वर ने बताया कि वे तुरंत ही परिजनों के साथ कैथल के सरकारी अस्पताल में पहुंचे, जहां वे दीपक, सागर, बलवान और नर्मदा देवी से मिले, वो भी झगड़े में घायल हो गए थे।

Young Man Murdered In Kaithal : किसी विवाद के कारण झगड़ा हो गया

उनसे पता चला कि लखन, अर्जुन और गुरुचरण के बीच किसी विवाद के कारण झगड़ा हो गया था, जिसमें सभी डंडे और दरांतों से लदे थे। राहुल की मौत झगड़े में लगी चोट के कारण हो गई थी। वहीं कैथल सदर थाने के एसएचओ रोहताश कुमार ने बताया कि मामले में 3 आरोपियों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया गया है, लेकिन अभी तक आरोपी गिरफ्त में नहीं हैं। पुलिस अभी मामले की जांच कर रही है, आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

 

यह भी पढ़ें : Lok Sabha Elections in Haryana : प्रदेश में लोकसभा चुनाव कल, सुबह 7 बजे से शुरू होगा मतदान

यह भी पढ़ें : Haryana Heat Wave : प्रदेश में प्रचंड गर्मी, हिसार में 2 लोगों की मौत