MP Kartikeya Sharma on Parsuram Jayanti : गुरुग्राम पहुंचे राज्यसभा सांसद कार्तिकेय शर्मा, परशुराम जन्मोत्सव कार्यक्रम का दिया न्योता

72
MP Kartikeya Sharma on Parsuram Jayanti
गुरुग्राम पहुंचे राज्यसभा सांसद कार्तिकेय शर्मा, परशुराम जन्मोत्सव कार्यक्रम का दिया न्योता
  • 5 मई को करनाल की पूरानी सब्जी मंडी में होगा आयोजन

  • लोगों ने किया कार्तिकेय शर्मा का भव्य स्वागत, कार्यक्रम के निमंत्रण पर बड़ी संख्या में पहुँचने का दिया आश्वासन

India News (इंडिया न्यूज़), MP Kartikeya Sharma on Parsuram Jayanti : करनाल में 5 मई को आयोजित भगवान परशुराम जन्मोत्सव समारोह के निमंत्रण के लिए सांसद कार्तिकेय शर्मा मंगलवार गुरुग्राम पहुंचे, जहां जिला बार एसोसिएशन गुरुग्राम, वर्ल्ड ब्राह्मण फेडरेशन, रोटरी क्लब सहित विभिन्न सामाजिक संगठनों से जुड़े लोगों ने सांसद कार्तिकेय शर्मा का भव्य स्वागत किया।इस दौरान सांसद कार्तिकेय शर्मा ने तमाम संगठनों से जुड़े प्रतिनिधियों से चर्चा की और उन्हें 5 मई को करनाल में आयोजित भगवान परशुराम जन्मोत्सव समारोह में आने का निमंत्रण दिया।

वहीं इस दौरान कार्यक्रम में पहुंचे सामाजिक संगठनों के प्रतिनिधियों द्वारा सांसद कार्तिकेय शर्मा एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री पंडित विनोद शर्मा की सराहना की गई। कार्यक्रम में मौजूद विभिन्न सामाजिक संगठनों के प्रतिनिधियों ने कहा कि चाहे इपीबीजी का मुद्दा हो, विभिन्न श्रेणी के लोगों को जमीन का मालिकाना हक हो या आर्थिक आधार पर आरक्षण का मुद्दा पूर्व केंद्रीय मंत्री पंडित विनोद शर्मा ने सदैव देश और प्रदेश के लोगों के हित में आवाज उठाई है। वहीं आज सांसद कार्तिकेय शर्मा संसद में सरकार के समक्ष हमेशा प्रदेश के मुद्दों को उठाते हैं और उन्हें पूरा कराते हैं। ऐसे में सभी लोगों ने 5 मई को करनाल में आयोजित भगवान परशुराम जन्मोत्सव समारोह में अधिक से अधिक संख्या में आने की सहमति जताई।

लोग करनाल कार्यक्रम में बढ़-चढ़कर भाग लें

इस कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए लोगों को राज्यसभा सांसद कार्तिकेय ने शर्मा ने निमंत्रण दिया और लोगों से आग्रह किया कि बड़ी संख्या में इस कार्यक्रम में पहुंचें। 5 मई को करनाल की पुरानी सब्जी मंडी में इस कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है, जिसमें प्रदेशभर से लोग इस कार्यक्रम में शिरकत करेंगे और इसी कड़ी में लगातार राज्यसभा सांसद कार्तिकेय शर्मा प्रदेश के हर जिले में जाकर लोगों को निमंत्रण दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि इस कार्यक्रम का मुख्य उद्देश्य करनाल से करना इसलिए है क्योंकि हरियाणा का मिड पाइंट करनाल है।

यह भी पढ़ें : Ranjit Singh Chautala Resignation : विधायक रणजीत चौटाला का विधायक पद से इस्तीफा

यह भी पढ़ें : HBSE 12th Result 2024 : 12वीं का परीक्षा परिणाम जारी, 85.31% बच्चे हुए पास

यह भी पढ़ें : HC on Live In Relationship : विवाह योग्य आयु न होने पर भी साथ रहने वाले सुरक्षा के हकदार