Case Of Professor Proposing To Student : जुलाना के कॉलेज में प्रोफेसर द्वारा छात्रा को प्रपोज करने का मामला बना चर्चा का विषय

68
Case Of Professor Proposing To Student
Case Of Professor Proposing To Student : जुलाना के कॉलेज में प्रोफेसर द्वारा छात्रा को प्रपोज करने का मामला बना चर्चा का विषय
  • छात्राओं के साथ हो रही छेड़छाड़ को लेकर किसान छात्र एकता संगठन ने राज्यपाल के नाम सौंपा ज्ञापन
  • प्रोफेसर द्वारा किसी भी छात्रा को प्रपोज करने का कोई मामला नहीं : प्राचार्य डा. यशपाल

India News (इंडिया न्यूज़), Case Of Professor Proposing To Student : जुलाना कस्बे के राजकीय कॉलेज में छात्रा के साथ प्रोफेसर द्वारा प्रपोज करने का मामला सामने आया है। राजकीय कॉलेज की छात्रा ने प्रोफेसर पर आरोप लगाए हैं कि उन्होंने छात्रा को प्रपोज किया है। छात्रा ने इसकी शिकायत महिला सेल में दी तो महिला सेल इंचार्ज छात्रा को प्राचार्य के पास लेकर पहुंची तो प्राचार्य ने दोनों को बुला कर मामले को शांत करवा दिया लेकिन सोमवार को छात्रा का पिता कॉलेज पहुंचा और शिकायत पर क्या कार्रवाई की गई, इस पर प्राचार्य से सवाल पूछा तो प्राचार्य ने इसकी शिकायत पुलिस को दी। प्राचार्य ने आरोप लगाया कि छात्रा के पिता ने उनके कॉलेज का माहौल बिगाड़ने का प्रयास किया है और उनके साथ दुर्व्यवहार किया है।

Case Of Professor Proposing To Student : छात्रा के साथ की गई घटना निंदनीय

मंगलवार को किसान छात्र एकता संगठन के छात्र कालेज में पहुंचे तो भीड़ को देख कर कॉलेज प्रशासन के पैर फूल गए। किसान छात्र एकता संगठन के दबाव के कारण प्राचार्य ने पुलिस को दी शिकायत को वापस लेना पड़ा। किसान छात्र एकता संगठन ने राज्यपाल के नाम प्राचार्य को एक ज्ञापन सौंपा जिसमें मांग की गई है कि छात्राओं के साथ हो रही छेड़छाड़ पर सख्त कार्रवाई अमल में लाई जाए। किसान छात्र एकता संगठन के प्रदेशाध्यक्ष सुमित लाठर ने कहा कि प्रोफेसर द्वारा छात्रा के साथ की गई घटना निंदनीय है।

दोनों पक्षों को महिला सेल के सामने बुलाया

राजकीय महाविद्यालय जुलाना के प्राचार्य डा. यशपाल ने बताया कि प्रोफेसर द्वारा किसी भी छात्रा को प्रपोज करने का कोई मामला नहीं है। कॉलेज में पूर्ण रूप से शांति का माहौल बना हुआ है। दोनों पक्षों को महिला सेल के सामने बुलाया गया था दोनों को संतुष्ट कर दिया गया है। जुलाना मंडी चौकी इंचार्ज राजकुमार ने बताया कि प्राचार्य द्वारा अभद्र व्यवहार की शिकायत दी गई थी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। शिकायत को बाद में वापस ले लिया गया।

यह भी पढ़ें : HBSE 12th Result 2024 : 12वीं का परीक्षा परिणाम जारी, 85.31% बच्चे हुए पास

यह भी पढ़ें : HC on Live In Relationship : विवाह योग्य आयु न होने पर भी साथ रहने वाले सुरक्षा के हकदार