होम / Ranjit Chautala Nomination : तीसरी बार मोदी सरकार बनाने के सपने को साकार करेंगे देशवासी : मनोहर लाल

Ranjit Chautala Nomination : तीसरी बार मोदी सरकार बनाने के सपने को साकार करेंगे देशवासी : मनोहर लाल

• LAST UPDATED : May 1, 2024
  • भाजपा प्रत्याशी रणजीत सिंह का नामांकन करवाने आए पूर्व मुख्यमंत्री ने किया दावा

  • लोकसभा उम्मीदवार रणजीत सिंह ने भरा नामांकन 

India News (इंडिया न्यूज़), Ranjit Chautala Nomination : पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी न केवल हरियाणा बल्कि पूरे देश में मजबूत स्थिति में है। भाजपा गठबंधन 400 से अधिक सीटें लेकर सरकार बनाएगा और देशवासी तीसरी बार मोदी सरकार बनाने के सपने को साकार करेंगे।
मनोहर लाल बुधवार को यहां के लघु सचिवालय में भाजपा उम्मीदवार रणजीत चौटाला के नामांकन से पूर्व पत्रकारों से बातचीत में कही।

न कांग्रेस का वजूद न ही अन्य दलों का

मनोहर लाल ने कहा कि जहां तक हरियाणा की बात है, यहां न तो कांग्रेस का वजूद है और न ही अन्य दलों का। कांग्रेस यहां पर इंडिया गठबंधन के नाम से चुनाव लड़ रही है लेकिन इनके प्रत्याशी हर जगह बुरी तरह से चुनाव हारेंगे।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस का 60 साल का शासन भी देश की जनता ने देखा है और नरेन्द्र मोदी का 10 साल का शासन जनता देख रही है और फर्क साफ है कि जो काम कांग्रेस इतने वर्षों में नहीं कर पाई, वो काम मोदी सरकार ने 10 वर्षों में कर दिखाए। उन्होंने जनता से अपील की कि देश के सुनहरे भविष्य के लिए भाजपा के पक्ष में मतदान करें।

मोदी शसन में दुनिया में भारत का मान-सम्मान बढ़ा

इससे पहले सुशीला भवन स्थित चुनाव कार्यालय में हिसार लोकसभा क्षेत्र से आए समर्थकों व पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते लोकसभा उम्मीदवार रणजीत सिंह ने कहा कि मोदी शसन में दुनिया में भारत का मान-सम्मान बढ़ा है, जिसे हमें बरकरार रखना है। प्रधानमंत्री ने गरीब वर्ग की परेशानियों को समझते हुए उनका निवारण किया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेता राहुल की बातें जनता मजाक में ले रही है। उल-जुलूल बातों का अर्थ जनता समझ भी नहीं पा रही है।

 

उन्होंने कहा कि कांग्रेस व उसके सहयोगी दल केवल अपना वजूद बचाने की लड़ाई लड़ रहे हैं लेकिन इसमें भी उन्हें सफलता नहीं मिलती नजर नहीं आ रही। उन्होंने जनता से आह्वान किया कि वे तीसरी बार मोदी सरकार बनाने में अपना सहयोग दें, मोदी सरकार कभी किसी देशवासी का सिर शर्म से नहीं झुकने देगी।

हरियाणा सरकार की पारदर्शी नीतियों का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि पहली बार गरीबों व जरूरतमंदों को नौकरियां मिली है। कोई गांव ऐसा गांव नहीं है, जिसमें युवाओं को नौकरी न मिली हो। उन्होंने कहा कि हिसार उनके दिल में बसा है और हर समय सोते-उठते उन्हें हिसार लोकसभा क्षेत्र ही दिखाई देगा।

ये रहे उपस्थित

इस अवसर पर प्रत्याशी रणजीत चौटाला, हरियाणा लोकसभा प्रभारी सतीश पूनिया, स्वास्थ्य मंत्री डॉ. कमल गुप्ता, पूर्व मंत्री सावित्री जिंदल, लोकसभा प्रभारी अमरपाल राणा, सांसद सुमेधानंद सरस्वती, प्रदेश महामंत्री सुरेन्द्र पूनिया व वरिष्ठ नेता रामबिलास शर्मा सहित अन्य नेता भी मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें : Banto Kataria Nomination : भाजपा प्रत्याशी बंतो कटारिया ने भरा नामांकन

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Panipat BJP : भाजपा प्रत्याशी प्रमोद विज के नेतृत्व में पूर्व कांग्रेसी युवा नेताओं ने थामा बीजेपी का दामन
CM Nayab Saini : “8 तारीख को रिजल्ट आने के बाद मेनिफेस्टो को अपने पास रख लेना, जो वादे पूरे होते जाएंगे उन पर टिक लगाते जाना”
BJP Manifesto 2024 : भाजपा ने संकल्प पत्र के जरिए मास्टर स्ट्रोक लगाया, नॉन स्टॉप 20 बड़े वादे
Manohar Lal : लगातार बढ़ता भाजपा का कुनबा, ब्राह्मण महासभा अध्यक्ष सहित बड़े ब्राह्मण नेता भाजपा में शामिल
Weather And Agriculture : बारिश ने अगेती धान उत्पादक किसानों की बढ़ाई मुश्किलें
JP Nadda : 10 साल पहले हरियाणा में जाति को जाति से लड़ाना, भाई भतीजावाद की राजनीति चलती थी : जेपी नड्डा
Honey Trap मामले का सवा साल से फरार चल रहा आरोपित चढ़ा पुलिस के हत्थे
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox