Sadanand Bal Vidya Mandir Panipat : बेहद शानदार रहा सदानंद बाल विद्या मंदिर का कक्षा 10वीं का परीक्षा परिणाम 

51
Sadanand Bal Vidya Mandir Panipat
बेहद शानदार रहा सदानंद बाल विद्या मंदिर का कक्षा 10वीं का परीक्षा परिणाम 
  • 47 में से 30 विद्यार्थियों की मेरिट, 47 के 47 प्रथम श्रेणी में पास, प्रधानाचार्या सुधा रानी ने विद्यार्थियों, अभिभावकों व अध्यापकों को दी बधाई 
India News (इंडिया न्यूज), Sadanand Bal Vidya Mandir Panipat : सदानंद बाल विद्या मंदिर सीनियर सेकेंडरी स्कूल का कक्षा 10 वीं का परीक्षा परिणाम गत वर्षों की भांति काफी शानदार रहा। स्कूल में कुल 47 विद्यार्थियों ने सेकेंडरी कक्षा की परीक्षा दी। परिणाम शत प्रतिशत के साथ साथ मेरिट में भी अग्रणीय रहा। 47 में से 30 विद्यार्थियों ने मेरिट में स्थान प्राप्त किया, जिसमें से 2 विद्यार्थियों (अंशिका और वंशिका) ने 490 अंक लेकर विद्यालय में प्रथम स्थान, निशा दुबे ने 488 अंक लेकर विद्यालय में दूसरे स्थान और रौनक 485 अंक लेकर तीसरे स्थान पर रही। सभी 47 के 47 विद्यार्थियों ने प्रथम श्रेणी में परीक्षा पास की।

Sadanand Bal Vidya Mandir Panipat : मेहनत करने के लिए प्रेरित किया

7 विद्यार्थियों (अदिति, जिया, निशा, कशिश, पलक, रौनक, सुहानी) ने गणित विषय में 100 में से 100 अंक प्राप्त किए। 18 विद्यार्थियों ने 90% से अधिक अंक प्राप्त किए।इस शानदार परीक्षा परिणाम के अवसर पर प्रधानाचार्या सुधा रानी ने विद्यार्थियों, अभिभावकों व अध्यापकों को बधाई दी और सभी विद्यार्थियों के सफलता भविष्य की कामना की और विद्यार्थियों को आगे भी इसी प्रकार मेहनत करने के लिए प्रेरित किया।

हमेशा सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करता आया विद्यालय

प्रबन्धक राकेश कुमार सैनी ने बताया कि हमारा विद्यालय बोर्ड परीक्षाओं के रिज़ल्ट मे हमेशा सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करता आया है। हम सभी विद्यार्थियों के उज्ज्वल भविष्य की कामना करते है और विद्यार्थियों को आगे बढ्ने के लिए समय समय पर मार्गदर्शन करते रहते है। इस मौके पर रामदर्श, चिराग छाबड़ा, मंजीत, गुंजन, ज्योति शर्मा, अंजली, सोनिया के साथ विद्यार्थियों के परिजन मौजूद रहे।