BJP Lok Sabha Election Campaign : भाजपा के तमाम नेता फिल्ड में, जोरों पर है प्रचार, 82 के करीब लोकसभा की रैलियां और बड़े नेताओं के हुए कार्यक्रम

139
BJP Lok Sabha Election Campaign
भाजपा के तमाम नेता फिल्ड में, जोरों पर है प्रचार, 82 के करीब लोकसभा की रैलियां और बड़े नेताओं के हुए कार्यक्रम
India News (इंडिया न्यूज), BJP Lok Sabha Election Campaign : हरियाणा लोकसभा चुनाव प्रबंधन समिति के संयोजक एवं राज्यसभा सांसद सुभाष बराला ने कहा कि हरियाणा में लोकसभा का प्रचार अभियान अपने चरम की तरफ बढ़ रहा है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने सबसे पहले उम्मीदवार घोषित किए थे, सभी का प्रचार लगातार जारी है। बराला ने बताया कि मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी, पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल, सभी सांसद, विधायक और तमाम बड़े नेता फील्ड में हैं। उन्होंने कहा कि 82 के करीब लोकसभा की रैलियां और बड़े नेताओं के कार्यक्रम सफल हो चुके हैं।

BJP Lok Sabha Election Campaign : हर बूथ हर घर अभियान जोरों पर

उक्त बातें राज्यसभा सांसद सुभाष बराला ने पंचकूला एमडीसी स्थित पार्टी कार्यालय पंचकमल में पत्रकारों को संबोधित करते हुए कही। इस दौरान भाजपा नेता सुभाष बराला ने जींद के पत्रकार परमजीत सिंह और संजय शर्मा के निधन पर शोक व्यक्त किया। बराला ने अपनी और पार्टी की तरफ से संवेदना व्यक्त की। इस दौरान पत्रकारों से बातचीत करते हुए राज्यसभा सांसद सुभाष बराला ने बताया कि 4 दिन पहले 11 और 12 मई को हर बूथ हर घर अभियान की शुरुआत की गई थी। जिसमें आमजन का अच्छा समर्थन मिल रहा है।

गुरुग्राम, करनाल और रोहतक में शाह भरेंगे जोश

उन्होंने कहा कि इस कार्यक्रम के माध्यम से कार्यकर्ताओं में नई ऊर्जा का संचार हुआ है। सुभाष बराला ने बताया कि 19 हजार से अधिक जो बूथ हैं, उसमें आज कार्यक्रम पूरा हो जाएगा। भविष्य में बड़े नेताओं के कार्यक्रम भी हरियाणा के प्रचार में शामिल रहेंगे। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 16 मई को गुरुग्राम व 17 मई को करनाल और रोहतक में कार्यक्रम के दौरान कार्यकर्ताओं में जोश भरेंगे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हरियाणा में कर सकते हैं 3 से 4 जनसभाओं को संबोधित

उन्होंने बताया कि राजस्थान के मुख्यमंत्री मोहनलाल शर्मा करनाल के असंध में जनसभा को संबोधित करेंगे। वह 14 मई को सोनीपत के जुलाना और रोहतक के बहादुरगढ़ में लोगों से भाजपा के पक्ष में वोट की अपील करेंगे। उनके अलावा उत्तराखंड और मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री भी हरियाणा के प्रत्याशियों के पक्ष में प्रचार में शामिल होंगे। सुभाष बराला ने कहा कि प्रधानमंत्री के कार्यक्रम को लेकर भी केंद्रीय नेतृत्व से बात की गई है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हरियाणा में 3 से 4 जनसभाओं को संबोधित कर सकते हैं। बराला ने कहा कि नरेंद्र मोदी को जनता तीसरी बार प्रधानमंत्री के रूप में देखना चाहती है।