Gurugram Crime News : सात माह की बच्ची की जमीन पर पटककर हत्या

46
Gurugram Crime News
Gurugram Crime News : सात माह की बच्ची की जमीन पर पटक कर दी हत्या,  एक दिन पहले ही जेल से बाहर था आरोपी 
  • आरोपी की पत्नी  संग बसा ली थी गृहस्थी, सात माह पहले बच्ची को दिया था जन्म 
India News (इंडिया न्यूज), Gurugram Crime News : हरियाणा के गुरुग्राम में डीएलएफ फेज-3 थाना क्षेत्र में एक करीब सात माह की बच्ची को जमीन पर पटक कर मौत के घाट उतार दिया। हालांकि आरोपी को पुलिस ने चंद घंटों के अंदर ही गिरफ्तार कर लिया। आरोपी पहले से ही आपराधिक प्रवृत्ति का है। पहले शराब मामले में और फिर आरोपी स्नेचिंग के मामले में जेल में बंद रहा है। सूत्रों के मुताबिक आरोपी वारदात को बच्ची की हत्या को अंजाम देने के एक दिन पहले ही जेल से छूटकर आया था। वहीं पुलिस ने बच्ची का पोस्टमार्टम कराकर कार्रवाई शुरू कर दी है।

Gurugram Crime News : देवर के साथ रहने थी आरोपी पत्नी

जानकारी मुताबिक डीएलएफ फेज-3 थाना पुलिस को दी शिकायत में बच्ची की मां ने बताया कि उसका पति बिहार के सीतामढ़ी मूल का विजय साहनी शराब बेचने के केस में दिल्ली में पकड़ा गया था। वहां से छूटने पर करीब चार वर्ष पहले चेन स्नेचिंग के केस में पकड़ा गया था और भोंडसी जेल में बंद था। इस दौरान वह अपने देवर के साथ गृहस्थ जीवन में रहने लगी और उसने सात माह पहले एक बच्ची को जन्म दिया था।

सात माह की बच्ची को उठाकर जमीन पर पटक दिया

उसका आरोपी पति 24 अप्रैल को भोंडसी जेल से छूटकर आ गया और वह 25-26 की रात को बच्ची की मां की झुग्गी में आकर उसके साथ झगड़ा करने लगा। इस झगड़े के बीच उसने सात माह की बच्ची को उठाकर जमीन पर पटक दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी। मामले में डीएलएफ फेज-3 प्रभारी इंस्पेक्टर बलराज की टीम ने आरोपी 30 वर्षीय विजय साहनी को वारदात के कुछ ही घंटों के अंदर नाथूपुर झुग्गियों से काबू कर लिया।