Road Accident In Karnal : तेज रफ्तार थार चालक ने एक्टिवा सवार को मारी टक्कर, मौके पर ही हुई मौत   

49
Road Accident In Karnal
तेज रफ्तार थार चालक ने एक्टिवा सवार को मारी टक्कर, मौके पर ही हुई मौत   

India News (इंडिया न्यूज), Road Accident In Karnal : करनाल के साईं मंदिर चौक पर मंगलवार को एक तेज रफ्तार थार चालक ने एक्टिवा सवार को टक्कर मार दी और करीब 200 मीटर तक घसीटते हुए ले गया। पुलिस ने थार ड्राइवर को डेढ़ किलोमीटर दूर निर्मल कुटिया चौक से गिरफ्तार कर लिया। लोगों ने घायल व्यक्ति को संभाला, परंतु उसकी मौत हो चुकी थी। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक़ थार के टायर में एक्टिवा बुरी तरह फंसी हुई थी। आरोपी थार चालक की उम्र क़रीब 18-20 साल है, जिसकी पहचान पुलिस ने अभी सार्वजनिक नहीं की।

Road Accident In Karnal :थार चालक ने गाड़ी रोकने की बजाय और स्पीड बढ़ा दी

जानकारी मुताबिक़ हरवंश गोविंद सेक्टर-5 करनाल का रहने वाले था और एक प्राइवेट कंपनी में कार्यरत था। रोज़ाना की तरह हरवंश मंगलवार सुबह घर से एक्टिवा पर सवार होकर ड्यूटी के लिए निकला था। साईं मंदिर के पास चौक पर पहुंचते ही पीछे से आ रही तेज रफ्तार थार ने उसकी एक्टिवा टक्कर मार दी और एक्टिवा थार के अगले हिस्से में फंस गई। थार चालक ने गाड़ी रोकने की बजाय और स्पीड बढ़ा दी। करीब 200 मीटर तक घसीटने के बाद हरवंश साइड में गिर गया।

थार गाड़ी पर अभी कोई नंबर नहीं

हरवंश ने बचाव के लिए शोर मचाया तो लोगों ने तुरंत सेक्टर 32-33 थाना पुलिस को सूचना दी। थार चालक जब एक्टिवा को घसीटते हुए निर्मल कुटिया चौक के पास पहुंचा, तो गाड़ी का टायर फट गया। पुलिस ने आरोपी को वहीं पकड़ लिया। लोगों ने हरवंश के पास पहुंचकर चेक किया तो उसकी मौत हो चुकी थी। पुलिस ने मृतक के परिजनों को सूचना दी। सेक्टर 32-33 थाना के जांच अधिकारी सुखबीर सिंह ने बताया कि थार गाड़ी पर अभी कोई नंबर नहीं है। गाड़ी को एक दिन पहले ही खरीदा गया लगता है। पुलिस ने गाड़ी चालक को हिरासत में ले लिया है और परिजनों की शिकायत के आधार पर आगे की कार्रवाई कर रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

यह भी पढ़ें : Priyanka Gandhi Haryana Visit : 23 मई को प्रियंका गांधी सिरसा में कुमारी सैलजा के समर्थन में करेंगी रोड शो  

यह भी पढ़ें :  Young Man Brutally Murdered In Fatehabad : फतेहाबाद में युवक की बेरहमी से हत्या, बीयर की बोतल तोड़ पेट में घोंपी, आंतड़िया आ गई बाहर