Deepender’s Retort To Shah’s Statement : तारे और सितारे तो पहले भी चमकते रहे हैं और आगे भी चमकते ही रहेंगे : दीपेंद्र हुड्डा

16
Deepender's Retort To Shah's Statement
तारे और सितारे तो पहले भी चमकते रहे हैं और आगे भी चमकते ही रहेंगे : दीपेंद्र हुड्डा

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Deepender’s Retort To Shah’s Statement : रोहतक लोकसभा से कांग्रेस सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने शनिवार पंचकूला में भाजपा की मीटिंग में देश के गृहमंत्री अमित शाह द्वारा 60-40 का फार्मूला दिए जाने पर तंज कसते हुए कहा कि 75 पार के नारे में तो 40 सीट आई थी। अब तो भाजपा 30 सीटों पर ही सिमट जाएगी। दीपेंद्र सिंह हुड्डा आईएमए द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए रोहतक पहुंचे हुए थे। इसके साथ ही तारा सितारा वाले बयान पर बोले की तारे और सितारे तो पहले भी चमकते रहे हैं और आगे भी चमकते ही रहेंगे।

75 पार का नारा दिया था, 40 पर ही सिमट गए, 400 पार का नारा दिया और 240 पर सिमटे

उल्लेखनीय है कि भारतीय जनता पार्टी विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुट गई है और पंचकूला पहुंचे देश के गृहमंत्री अमित शाह ने ऐलान कर दिया है कि नायब सैनी के नेतृत्व में चुनाव होंगे। नायब सैनी ही अगले मुख्यमंत्री बनेंगे। यही नहीं उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव के दौरान विधानसभा में जो नतीजे आए हैं, उसको 60-40 में बदलने के लिए भारतीय जनता पार्टी का कार्यकर्ता काम करें।

इसे लेकर कांग्रेस के रोहतक लोकसभा से सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने कटाक्ष करते हुए कहा कि हरियाणा भाजपा ने 2019 के चुनाव में 75 पार का नारा दिया था और वह 40 पर ही सिमट गए, अब लोकसभा चुनाव में 400 पर का नारा दिया और 240 पर ही भारतीय जनता पार्टी सिमट गई, अब जिस तरह के नारे दिए जा रहे हैं तो उससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि अब की बार भाजपा केवल 30 सीटों तक ही सिमट कर रह जाएगी।

Deepender’s Retort To Shah’s Statement : फिलहाल हरियाणा प्रदेश में चौपट राज

दीपेंद्र ने कहा कि जहां तक मुझे व राहुल गांधी को तारा सितारा की संज्ञा दी जा रही है, तो वह कहना चाहते हैं कि तारे और सितारे तो पहले भी चमकते रहते थे और आगे भी चमकते ही रहेंगे। उन्होंने कहा कि भाजपा कोई भी नारे देते रहे इस बार विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी की सरकार बनने वाली है। फिलहाल हरियाणा प्रदेश में चौपट राज है और पूरे प्रदेश को चौपट कर दिया है।

आईएमए की हड़ताल का समर्थन

दीपेंद्र हुड्डा ने आयुष्मान योजना में खामियों के चलते आईएमए की हड़ताल का समर्थन करते हुए कहा कि सरकार योजनाएं घोषित तो कर देती है लेकिन उसको सही तरीके से लागू नहीं करती है। इस मुद्दे को वे लोकसभा में भी उठाएंगे और प्रदेश में कांग्रेस पार्टी की सरकार बनने के बाद सभी कमियों को दूर किया जाएगा।

सूर्यकुमार यादव ने कैच पकड़ा तो उनकी भी धड़कनें बढ़ी हुई थी

दीपेंद्र हुड्डा ने भारतीय क्रिकेट टीम को T20 वर्ल्ड कप जीतने पर बधाई देते हुए कहा कि टीम ने अच्छा प्रदर्शन किया, जिसकी वजह से यह जीत मिली है। उन्होंने भी पूरा मैच देखा था और जब सूर्यकुमार यादव ने कैच पकड़ा तो उनकी भी धड़कनें बढ़ी हुई थी।

यह भी पढ़ें : CM Nayab Saini In Panipat : मुख्यमंत्री नायब सिंह ने आज प्रदेश के 83 हजार 633 लाभार्थियों को दिया 100 करोड़ रुपये से भी अधिक का लाभ

यह भी पढ़ें : India Won ICC T20 World Cup : भारतीय टीम की विराट जीत : 17 साल के बाद जीता टी-20 वर्ल्ड कप