होम / Young Man Drowned In Canal : नहर में नहाने उतरा युवक डूबा, मौत

Young Man Drowned In Canal : नहर में नहाने उतरा युवक डूबा, मौत

• LAST UPDATED : May 20, 2024
India News (इंडिया न्यूज), Young Man Drowned In Canal : सफीदों नगर के बीचोबीच स्थित हांसी ब्रांच नहर के खड़े पानी में डूबने से एक युवक की मौत हो गई। मृत्तक युवक की पहचान सलमान नाथ (17) निवासी पेहवा हाल निवासी ढेहा कालोनी सफीदों के रूप में हुई है। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पाकर सिटी थाना प्रभारी ईश्वर सिंह मौके पर पहुंचे और शव को नहर के पानी से निकलवा कर नगर के नागरिक अस्पताल में रखवाया। वहीं घटना की सूचना पाकर काफी तादाद में परिजन भी मौके पर पहुंच गए। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था।

Young Man Drowned In Canal : पलभर में पानी के आगोश में समा गया

परिजनों ने बताया कि मृत्तक सलमान नाथ कूड़ा बीनने का कार्य करता था। वह सोमवार सांय को कूड़ा बीनकर दो अन्य छोटे-छोटे बच्चों के साथ नहर पर नहाने के लिए पहुंचा। नहर पिछले कई दिनों से बंद पड़ी है और वह नहर के खड़े पानी में यह समझकर उतर गया कि नहर में पानी तो है नहींं और वह आराम से नहा लेगा लेकिन जिस स्थान पर वह उतरा वहां पर खड़े पानी की गहराई अधिक थी और वह पलभर में पानी के आगोश में समा गया। सलमान नाथ को तैरना आता नहीं था और कुछ ही पलों में मौत को प्राप्त हो गया।
अपने नाना-नानी के यहां पिछले कई महीनों से रह रहा था
उसके साथ गए दो बच्चों ने घर पर आकर सूचना दी कि सलमान पानी में डूब गया है। जब तक वे मौके पर पहुंचे और उसे पानी की गहराई से निकाला तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। परिजनों ने बताया कि वह अपने नाना-नानी के यहां पिछले कई महीनों से रह रहा था। अभी कई दिन पूर्व उसके माता-पिता उसे लेने के लिए भी आए थे लेकिन वह यह कहकर नहीं गया कि वह तो अभी नाना-नानी के पास ही रहेगा। इस मामले में सिटी थाना प्रभारी ईश्वर सिंह का कहना है कि उन्हे इस घटना की सूचना मिली थी और सूचना मिलते ही वे नहर पर पहुंचे। सलमान को नहर के पानी से बाहर निकलवाया लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox