Incident of Sacrilege in Punjab : फिरोजपुर में कथित बेअदबी के आरोप में युवक की पीट-पीटकर हत्या

55
Incident of Sacrilege in Punjab
फिरोजपुर में कथित बेअदबी के आरोप में युवक की पीट-पीटकर हत्या
  • गुरुद्वारे में गुरु ग्रंथ साहिब के पन्ने फाड़ने का आरोप

India News (इंडिया न्यूज़), Incident of Sacrilege in Punjab : पंजाब के फिरोजपुर से बेअदबी की एक घटना सामने आई है जिसमें एक गुरुद्वारे में पूज्य गुरु ग्रंथ साहिब के पन्ने फाड़ने के आरोप में एक युवक बख्शीश सिंह (19) को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया गया। मालूम हुआ है कि कथित बेअदबी की घटना गांव बंडाला में हुई है। पुलिस ने बेअदबी के मामले में बख्शीश के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है।

Incident of Sacrilege in Punjab : पिता का दावा- मानसिक रूप से बीमार था बेटा

पुलिस के अनुसार युवक के पिता लखविंदर सिंह जानकारी दी कि उनका बेटा बख्शीश मानसिक रूप से बीमार था और जिसका लगातार इलाज चल रहा था। बख्शीश के पिता ने बेटे की हत्या करने वालों के खिलाफ मामला दर्ज करने की मांग की। इस घटना के बाद वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सौम्या मिश्रा समेत वरिष्ठ पुलिस अधिकारी गांव पहुंचे। अकाल तख्त के जत्थेदार ज्ञानी रघबीर सिंह ने फिरोजपुर में बेअदबी की घटना पर दुख व्यक्त किया।

अकाल तख्त ने बेअदबी की घटनाओं पर जताया दुख

अकाल तख्त के जत्थेदार ज्ञानी रघबीर सिंह ने बेअदबी की घटना पर दुख जाहिर किया है। उन्होंने आरोप लगाया कि कानून बेअदबी की घटनाओं को रोकने में विफल रहा है। बख्शीश की मौत दोषियों को सजा न मिलने का नतीजा है।

मालूम रहे कि अगर बेअदबी हुई है तो यह पंजाब में पहला मामला नहीं है। इससे पहले कपूरथला के फगवाड़ा में भी बेदअबी हुई थी। एक निहंग सिख ने कथित तौर पर एक गुरुद्वारे में युवक की हत्या कर दी थी। आरोपी ने दावा किया था कि उसने बेअदबी की सजा देते हुए इस हत्या को अंजाम दिया था।

यह भी पढ़ें : Child Naked Body Found : सोनीपत में 8 साल के बच्चे का निर्वस्त्र शव मिला, हड़कंप

यह भी पढ़ें : Faridabad ASI Arrests : एएसआई को रिश्वत लेते रंगे हाथों किया गिरफ्तार

यह भी पढ़ें : Faridabad Cyber Crime : शेयर मार्केट में इन्वेस्टमेंट के नाम पर युवती से 7 करोड़ 59 लाख रुपए की ठगी, 16 आरोपी गिरफ्तार