Child Naked Body Found : सोनीपत में 8 साल के बच्चे का निर्वस्त्र शव मिला, हड़कंप

49
Child Naked Body Found
सोनीपत में 8 साल के बच्चे का निर्वस्त्र शव मिला, हड़कंप

India News (इंडिया न्यूज़), Child Naked Body Found : प्रदेश के जिला सोनीपत में एक मासूम बच्चे का नग्न अवस्था में शव मिलने से हड़कंप मच गया है। जी हां, यहां के खरखौदा ब्राह्मण मोहल्ले से कुछ दिन से लापता हुए बच्चे (8) का शव बस स्टैंड के पीछे तालाब में निर्वस्त्र मिला। जैसे ही पुलिस को इस बारे में सूचना मिली तो वह तुरंत  घटनास्थल पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लिया। फिलहाल माना जा रहा है बच्चे की हत्या की गई है लेकिन तथ्यों की जांच के बाद ही मामले की सच्चाई सामने आ सकेगी।

Child Naked Body Found : घर से खेलने को बोलकर गया था कार्तिक

जानकारी के अनुसार ब्राह्मण मोहल्ले में रहने वाले सोनू का बेटा कार्तिक शुक्रवार को स्कूल नहीं गया था और घर से बाहर खेलने के लिए निकला था लेकिन जब काफी देर तक भी वह घर वापस नहीं आया तो परिजनों को चिंता हुई। आस-पास बच्चे की काफी खोजबीन की गई लेकिन कुछ पता नहीं चल पाया।

मोहल्ले में स्थित एक घर के बाहर लगे सीसीटीवी को चेक किया तो कार्तिक शुक्रवार सुबह 11 बजे तक दिखाई दिया। आज सुबह लोग जब सैर के लिए निकले तो तालाब में बच्चे का नग्न शव मिला, जिसकी पहचान कार्तिक के रूप में हुई। घटनास्थल से उसके कपड़े नहीं मिले जिस पर परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में भिजवा दिया है।

यह भी पढ़ें : Faridabad ASI Arrests : एएसआई को रिश्वत लेते रंगे हाथों किया गिरफ्तार

यह भी पढ़ें : Faridabad Cyber Crime : शेयर मार्केट में इन्वेस्टमेंट के नाम पर युवती से 7 करोड़ 59 लाख रुपए की ठगी, 16 आरोपी गिरफ्तार 

यह भी पढ़ें : Panthak Akali Dal का इंडिया गठबंधन को समर्थन देने का ऐलान