Faridabad ASI Arrests : एएसआई को रिश्वत लेते रंगे हाथों किया गिरफ्तार

48
JE Arrests in Bribery Case
सोनीपत में बिजली निगम में कार्यरत जेई 20,000 की रिश्वत लेता दबोचा

India News (इंडिया न्यूज़), Faridabad ASI Arrests : हरियाणा एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम द्वारा जिला फरीदाबाद के धौज पुलिस थाने में तैनात एएसआई हेमराज को 5000 रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। आरोपी द्वारा धौज पुलिस थाने में दर्ज एफआईआर के तहत शिकायतकर्ता के भाई को पुलिस बेल देने के बदले में रिश्वत की मांग की गई थी।

सरकारी प्रवक्ता ने बताया कि शिकायतकर्ता व उसके परिवार वालों के खिलाफ फरीदाबाद के धौज पुलिस थाने में मुकदमा दर्ज था। शिकायतकर्ता ने हरियाणा एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम से संपर्क किया और बताया कि धौज के पुलिस थाने में कार्यरत एएसआई हेमराज द्वारा उससे व उसके परिवार वालों के खिलाफ थाने में दर्ज एफआईआर में उसके भाई को पुलिस बेल देने के बदले में 5000 रुपए की रिश्वत मांगी जा रही है।

Faridabad ASI Arrests : 10 हजार रुपए पहले ही ले लिए गए

शिकायतकर्ता से इस मामले में आरोपी द्वारा  10000 की रिश्वत पहले ही ली जा चुकी थी। शिकायत के आधार पर तथ्यों की जांच-पड़ताल की गई और आरोपी को 5 हजार रुपए की रिश्वत के आरोप में गिरफ्तार किया गया। इस मामले में सभी आवश्यक सबूत जुटाते हुए मामले की पड़ताल की जा रही है।

इस मामले में आरोपी के खिलाफ फरीदाबाद के एंटी करप्शन ब्यूरो पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज करते हुए उसकी गिरफ्तारी की गई है। ब्यूरो के प्रवक्ता ने आमजन से अपील करते हुए कहा कि यदि कोई भी अधिकारी अथवा कर्मचारी सरकारी काम करने की एवज में रिश्वत की मांग करता है तो तुरंत इसकी जानकारी हरियाणा एंटी करप्शन ब्यूरो के टोल फ्री नंबर -1800-180-2022 तथा 1064 पर देना सुनिश्चित करें।

यह भी पढ़ें : JJP-INLD : लोकसभा चुनाव में जजपा, इनेलो के अस्तित्व की लड़ाई

यह भी पढ़ें : Panthak Akali Dal का इंडिया गठबंधन को समर्थन देने का ऐलान

यह भी पढ़ें : Lord Parshuram Birth Anniversary Program : करनाल में भगवान परशुराम जन्मोत्सव कार्यक्रम का आज भव्य आयोजन : विनोद शर्मा