Narendra Modi in Bengal : पीएम ने तृणमूल पर साधा निशाना, किए 5 बड़े वादे

42
Narendra Modi in Bengal
पीएम ने तृणमूल पर साधा निशाना, किए 5 बड़े वादे
  • पश्चिम बंगाल के बैरकपुर में चुनावी रैली को किया संबोधित

India News (इंडिया न्यूज), Narendra Modi in Bengal : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार 12 मई को पश्चिम बंगाल के बैरकपुर में एक चुनावी रैली को संबोधित किया। बंगाल में सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस पर निशाना साधते हुए मोदी ने राज्य को पांच गारंटी दीं।

पीएम ने कहा कि मैं बंगाल को पांच गारंटी दे रहा हूं, जब तक मैं यहां हूं, धर्म आधारित आरक्षण नहीं होगा, एससी, एसटी या ओबीसी का आरक्षण कोई नहीं रोक पाएगा, आपको रामनवमी पूजा करने से कोई नहीं रोक पाएगा। अयोध्या में राम मंदिर पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले को कोई पलट नहीं पाएगा और सीएए को कोई खत्म नहीं कर पाएगा।

Narendra Modi in Bengal : श्री राम का नाम जपने पर टीएमसी लोगों को दे रही धमकी

मोदी ने कहा कि बंगाल में आम आदमी के लिए अपनी आस्था का पालन करना मुश्किल हो गया है। “श्री राम का नाम जपने पर टीएमसी लोगों को धमकी देती है।टीएमसी लोगों को रामनवमी मनाने की इजाजत नहीं देती। कांग्रेस भी राम मंदिर के विरोध में खड़ी है। क्या हमें देश को टीएमसी, कांग्रेस और वामपंथियों के हाथों में छोड़ देना चाहिए?”

यहां की धरा ने आजादी में अहम भूमिका निभाई

मोदी ने कहा कि पश्चिम बंगाल की धरती, खासकर बैरकपुर ने इतिहास लिखा है। इस धरती ने आजादी में अहम भूमिका निभाई। लेकिन ममता बनर्जी के नेतृत्व वाली टीएमसी ने इसे घोटालों का केंद्र बना दिया है।

“एक समय था जब बंगाल में वैज्ञानिक आविष्कार होते थे, लेकिन टीएमसी के शासन में पूरे राज्य में बम बनाने का घरेलू उद्योग बन गया है। एक समय था जब बंगाल अवैध अप्रवासियों के खिलाफ आंदोलन करता था, लेकिन आज टीएमसी के संरक्षण में, अवैध अप्रवासी फल-फूल रहे हैं।

यह भी पढ़ें : Badrinath Dham : केदारनाथ के बाद अब बद्रीनाथ धाम के कपाट भी खुले

यह भी पढ़ें : Kedarnath Dham : शुरू हुई चार धाम की यात्रा

यह भी पढ़ें : Amarnath Yatra 2024 : इस बार 29 जून से शुरू होगी अमरनाथ यात्रा