PM Narendra Modi Rudrapur Visit : तीसरे टर्म में फ्री बिजली का लक्ष्य : नरेंद्र मोदी

18
PM Narendra Modi Rudrapur Visit
तीसरे टर्म में फ्री बिजली का लक्ष्य : नरेंद्र मोदी
  • पीएम बोले- हर घर में सोलर बिजली प्लांट लगाने की भी योजना

  • प्रधानमंत्री ने लगभग 40 मिनट तक भाषण दिया

India News (इंडिया न्यूज), PM Narendra Modi Rudrapur Visit, नई दिल्ली : देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को उत्तराखंड के रुद्रपुर का विजिट किया जहां उन्होंने चुनावी सभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार तीसरे टर्म में निशुल्क बिजली देने को लेकर एक बड़ी योजना बना रही है। पीएम ने कहा कि हर घर में सोलर बिजली प्लांट लगाने की भी योजना है।

जहां सरकार की नीयत सही वहां नतीजे भी सही आते हैं

पीएम ने जनता से कहा कि ”सरकार की नीयत सही हो, तो नतीजे भी सही आते हैं। कांग्रेस के शाही परिवार के शहजादे ने कहा हे कि अगर भारत ने इस बार भी मोदी को चुना तो आग लग जाएगी। मैं उनसे कहना चाहुंगा कि 60 साल तक देश पर राज करने वाले 10 वर्ष सत्ता से बाहर क्या गए, अब देश में आग लगाने की बात कर रहे हैं। ऐसे लोगों को चुन-चुनकर साफ कर दो, ऐसे लोगों को मैदान में मत रहने दो भाइयों।”

प्रधानमंत्री ने करीब 40 मिनट तक भाषण दिया। उन्होंने कहा, ”इमरजेंसी की मानसिकता वाली कांग्रेस का भरोसा अब लोकतंत्र पर नहीं बचा है, इसलिए अब वह जनादेश के खिलाफ लोगों को भड़काने में जुट गई है। कांग्रेस, भारत को अस्थिरता की तरफ ले जाना चाहती है, अराजकता में झोंकना चाहती हैं। कांग्रेस, तुष्टिकरण के दल-दल में ऐसा धंस गई है कि कभी देशहित का सोच ही नहीं सकती।”

यह भी पढ़ें : AAP leader Atishi Marlena : हम धमकियों से डरने वाले नहीं, अंतिम सांस तक केजरीवाल के साथ : आतिशी मार्लेना

यह भी पढ़ें : Arvind Kejriwal News LIVE Updates : अरविंद केजरीवाल को 15 दिनों की न्यायिक हिरासत में जेल भेजा

यह भी पढ़ें : Bank Holidays in April 2024 : जानिए अप्रैल में इतने दिन बंद रहेंगे बैंक